logo
Breaking

Bhabiji Ghar Par Hain! की अनिता भाभी को क्यों लोकल ट्रेन से करना पड़ रहा है सफर

अनिता भाबीजी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन को अपनी आलिशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर करना पड़ रहा हैं।

Bhabiji Ghar Par Hain! की अनिता भाभी को क्यों लोकल ट्रेन से करना पड़ रहा है सफर

'भाबीजी घर पर हैं' से सबको दिलों में राज करने वाली अनिता भाभी को इन दिनों ट्रेन से सफर करना पड़ रहा हैं। ऐसा वह सीरियल में नहीं बल्कि असल जिंदगी में कर रही हैं।

अनिता भाबीजी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन को अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर करना पड़ रहा हैं। सौम्या पिछले 10 दिनों से लोकस रेल का सफर कर रही हैं।

सौम्या लोकल ट्रेन से इसलिए सफर कर रही है क्योंकि उन्हें अपने घर जल्दी जाना होता हैं, लेकिन मुंबई में ट्रैफिक की समस्या बहुत ज्यादा है। जिसकी वजह से उन्हें घर पहुंचने में देरी हो जाती हैं। इसलिए ही सौम्या ने ट्रेन से जाने का फैसला किया हैं।

इसे भी पढ़ें:नागिन 3 ने की टीवी पर वापसी, जानिए शो में मनीषा कोइराला से क्यों जोड़ा गया

सौम्या गोरेगांव में रहती हैं और उन्हें नएगांव जाने और आने में रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ता है। "भाबीजी घर पर हैं" की शूटिंग की वजह से उन्हें रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना पड़ता था लेकिन मुंबई ट्रेफिक समस्या की वजह से उन्होंने कार से सफर करना छोड़ दिया और घर जल्दी पहुंचने के लिए लोकल ट्रेन का सहारा लिया है।

सौम्या ने बताया कि उन्हें रोजाना घर जल्दी पहुंचने के लिए जूझना पड़ता है। अगर वह रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए निकलती है तो 11 बजे तक ही वह अपने घर पहुंच पाती हूं। अगले दिन सुबह फिर उन्हें 7 बजे निकलना पड़ता है।

इसे भी पढ़ें:अपूर्वा अग्निहोत्री कलर्स के इस शो से टेलीवीजन पर करेंगे वापसी

वह कहती है कि उन्हें ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि इसमें कम समय लगता है। लेकिन मुंबई की ट्रेनों की हालत वाकई बहुत खराब है।

सौम्या बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं। वह चाहती हैं कि कोई उन्हें तंग न करें। लेकिन लोग इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती। मैं भी इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूं।

Share it
Top