Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी सुहाना की वजह से उड़ी शाहरुख़ खान की नींद , जानिए क्या है मामला

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है और बॉलीवुड में शाहरुख़ खान का उचा मुकाम है लेकिन आजकल शाहरुख़ खान चिंताओं में घिरे हुए हैं और उसकी वजह है उनकी लाडली बेटी सुहाना । जानिए क्यों बेटी की वजह से शाहरुख़ खान हैं परेशान

बेटी सुहाना की वजह से उड़ी शाहरुख़ खान की नींद , जानिए क्या है मामला

आजकल शाहरुख खान को एक चिंता सताए हुए है। यह चिंता है एक पिता के रूप में अपनी लाडली बेटी सुहाना के करियर को लेकर है। सुहाना ने पिछले साल ही अपनी ख्वाहिश जाहिर कर दी थी कि वे भी अपने पापा की तरह एक्टिंग वर्ल्ड में जाना चाहेंगी। सुहाना चूंकि किंग खान की बेटी हैं, जिनका रुतबा बॉलीवुड में कुछ अलग ही है।

शाहरुख की बेटी होने के नाते कई मेकर्स सुहाना को लॉन्च करना चाहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक्टिंग के मैदान में कई न्यू कमर्स एक्ट्रेसेस अपनी कमर कस चुकी हैं, कई आने की तैयारी में हैं, साथ ही जान्हवी कपूर, सारा अली, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया जैसे नए नाम पूरी तरह एक्टिव हैं, ऐसे में सुहाना को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी, यह सोचकर शाहरुख की नींद उड़ी हुई है।

बेटी सुहाना को शाहरुख ने कम से कम दो-तीन साल थिएटर करने का सलाह दी है ताकि वो अभिनय में मास्टर हों। लेकिन सुहाना है कि अपना बहुत सारा वक्त सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बिताती हैं। पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि वह साउथ कोरिया के पॉप सिंगर सुहो की इस कदर दीवानी हैं कि उसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। अपनी सुपुत्री का इस तरह वक्त जाया करते देखकर किंग खान बेहद परेशान हैं। वह बार-बार अपनी बेटी को करियर पर फोकस करने की सलाह देते हैं।

सुहाना अपने पापा की सलाह कितना मानती हैं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन उन्हें जान लेना चाहिए स्टार किड होते हुए भी उनके लिए एक्टिंग की राह इतनी आसान नहीं है।

Next Story
Top