Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की ''नागिन'' मौनी रॉय का आया शॉकिंग बयान, कहा- ''अब मै चैन से मर सकती हूं''

मौनी रॉय टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, बारह साल के टीवी करियर में उन्होंने कई हिट सीरियल्स किए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में कदम रखा है।

टीवी की

मौनी रॉय टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, बारह साल के टीवी करियर में उन्होंने कई हिट सीरियल्स किए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में कदम रखा है। अब वह अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव रोल में हैं। मौनी अपने रोल से काफी खुश हैं।

इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ और जॉन अब्राहम के साथ ‘रॉ’ भी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले मौनी रॉय से जॉय के इवेंट में मुलाकात हुई। पेश है, मौनी रॉय से हुई, बातचीत के चुनिंदा अंश-

यह साल तो आपके लिए बहुत खास है। अक्षय के साथ ‘गोल्ड’ करने के बाद कई बड़ी फिल्में कर रही हैं?

हां, यह साल मेरे लिए बहुत यादगार है। एक ही साल में मेरे पास चार बड़ी फिल्में हैं। अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला, मेरे काम को सराहा गया। अब मैं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेड इन चाइना’ और ‘रॉ’ कर रही हूं। इन फिल्मों का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

आप अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव रोल में हैं। आपका बॉलीवुड में शुरुआती दौर है, ऐसे में नेगेटिव रोल करना रिस्की नहीं लगा?

हां, मैं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में विलेन बनी हूं। करियर के शुरुआती दौर में नेगेटिव रोल करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। बायोपिक फिल्मों को छोड़कर सभी फिल्मों में विलेन की जरूरत होती है।

बिना विलेन के कोई फिल्म पूरी नहीं होती है। विलेन, नमक की तरह है, जैसे खाने में नमक बिना स्वाद नहीं आता है, वैसे ही फिल्म में विलेन न हो तो मजा नहीं आता है।

मैंने और आपने अब तक फिल्मों में ज्यादातर मेल विलेन ही देखे हैं, लेकिन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में फीमेल विलेन देखने को मिलेगी, मैं फिल्म में अकेली विलेन हूं। मेरे कैरेक्टर की वजह से फिल्म की कहानी में मोड़ आते हैं।

इससे ज्यादा अपने किरदार के बारे में नहीं बता सकती हूं। मेरा विलेन अवतार देखने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा।

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कैसे रहे?

अब मैं चैन से आंखें बंद कर सकती हूं। मेरा मतलब है कि मैं शांति के साथ मरने के लिए तैयार हूं। करियर के शुरुआत में ही मुझे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का सुनहरा मौका मिला।

जो बॉलीवुड में बरसों काम करने के बाद भी कई एक्टर्स को नहीं मिल पाता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन जी के साथ मेरे 4 से 5 सीन हैं, सारे सीन मेरे लिए यादगार हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ भी वर्किंग एक्सपीरियंस शानदार रहे।

क्या अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने पर नर्वस नहीं हुईं?

अमिताभ जी बॉलीवुड के, अभिनय के, शहंशाह हैं। साथ ही वह बहुत सुलझे हुए इंसान हैं। उनके साथ पहली बार शॉट देते वक्त मैं इतनी डरी हुई थी कि फोकस ही नहीं कर पा रही थी।

महानायक ने मेरी सिचुएशन को समझा और कहा-मौनी आप भूल जाइए कि आपके सामने कौन है? बस अपना बेस्ट शॉट दीजिए। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी मुझे समझाया। इसके बाद ही मैं अच्छा शॉट दे पाई।

आप राजकुमार राव के साथ भी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ कर रही हैं, उसके बारे में कुछ बताइए?

राजकुमार के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का आउटडोर शूट गुजरात के अहमदाबाद में पूरा हुआ है। फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे इंसान का किरदार कर रहे हैं, जिसके सपने बड़े हैं, उसे बिजनेस मैन बनना है। फिल्म में राजकुमार के कैरेक्टर की वाइफ का रोल मैं कर रही हूं। वह अपने हसबैंड का सपोर्ट सिस्टम है।

आपको पहचान टीवी से मिली। इस वक्त फिल्मों में बिजी हैं, क्या आगे टीवी पर काम करने का इरादा है?

मेरी पहचान टीवी से है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने मुझे यह पहचान दी है। अगर कोई ऐसा सीरियल आता है, जिसमें मेरा किरदार स्ट्रॉन्ग हो तो जरूर टीवी पर काम करूंगी। टीवी, फिल्म्स, वेब सीरीज, एड फिल्म्स, मैं सब कुछ करने के लिए तैयार हूं। किसी भी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए मना नहीं करूंगी क्योंकि मेरा राइजिंग टाइम चल रहा है।

मौनी को करियर में सफलता मिल रही है, इससे वह खुश हैं। पर्सनल फ्रंट पर खुशी के उनके लिए क्या मायने हैं?

‘इंसान गरीब हो, अमीर हो, पैसों से सुविधा खरीद सकता है। लेकिन इसके बावजूद पैसों से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती है। इस बात को जानने के बाद भी दुनिया पैसे के पीछे पागल है। मुझे भी फाइनेंसियल स्टेबिलिटी चाहिए, लेकिन सुकून की चाह ज्यादा है। जो अपनों के साथ और प्यार से ही मिल सकता है।’

Next Story
Top