Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉक्स ऑफिस पर इमरान खान के लिए नहीं सजी जन्नत, Why Cheat India ने ओपनिंग डे कमाए इतने करोड़

इमरान हाशमी की फिल्म Why Cheat India देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन Why Cheat India औपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई नहीं कर पाई।

बॉक्स ऑफिस पर इमरान खान के लिए नहीं सजी जन्नत, Why Cheat India ने ओपनिंग डे कमाए इतने करोड़

इमरान हाशमी की फिल्म 'Why Cheat India' देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन Why Cheat India औपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई नहीं कर पाई। कहा जा रहा है कि Why Cheat India ने पहले दिन 3-4 करोड़ रूपए के करीब कमाई की है।

बता दें कि Why Cheat India शिक्षा व्यवस्था में हो रहे घोटालों को लेकर बनी है जिसमे इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में हैं। यदि हम फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो Why Cheat India ने आस्ट्रेलिया में 2.68 लाख और न्यूजीलैंड में 52,355 का बिजनेस किया।

इमरान हाशमी ने काफी समय बाद फिल्म Why Cheat India से बॉलीवुड में कमबैक किया है। इससे पहले उऩकी फिल्म बादशाहो और हमारी अधूरी कहानी रिलीज हुई थी लेकिन वह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकी।

फिल्म को लेकर विवाद भी बना रहा लेकिन विवाद का फायदा नहीं हो पाया। फिल्म की रिलीज के कई दिन पहले ही मूवी का नाम बदला गया। कहा गया कि इस नाम से देश की छवि खराब हो रही है।

Next Story
Top