Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कहां गुम हो गई इंडियाज गॉट टैलेंट की विनिंग टीम

अपनी शानदार परफॉरमेंस से सबको चकित कर देने के बाद इनकी टीम कहां खो गई।

कहां गुम हो गई इंडियाज गॉट टैलेंट की विनिंग टीम
X
मुंबई। विदेशों के रियलिटी शोज पर आधारित बहुत सारे शोज हमारे देश में बनते रहे है। उनमे से कुछ बहुत प्रचलित रहे है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन रियलिटी शोज के प्रतियोगियों का क्या भविष्य क्या होता है? इतनी मेहनत से जब वो दुनिया की लाइम लाइट में आते है और अपनी जीत दर्ज कराते वो भी पूरी ईमानदारी के साथ तो कैसे वो बिलकुल कम समय के अन्दर ही गुम भी हो जाते है जैसे कभी उनका वजूद ही नहीं था। क्यों उनको कोई सही प्लेटफार्म नहीं मिलता?
ऐसे ही फेमस शोज में से एक अमेरिका गौट टैलेंट की तर्ज पर बना शो इंडियाज गॉट टैलेंट की अपनी ही फैन फौलोविंग रही है। लेटेस्ट सीजन में प्रिंस डांस ग्रुप ने अपनी शानदार जीत दर्ज कराई। प्रिंस डांस ग्रुप की जीत इस बात का सबूत था कि खुद को साबित करने के लिए में बाहरी दुनिया की चमक में खोने की जरूरत नहीं है।
ओडिशा की एक छोटी सी जगह से आए ये मजदूर और श्रमिकों के इस समूह ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। इस बात का श्रेय अपने जुनून के प्रति उनके सिंक्रनाइज डांस और समर्पण के लिए जाता है। उनकी टीम ने 50 लाख रुपये की राशि और एक मारुति सुजुकी रिट्ज जीती थी। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्हें एक करोड़ रुपये रूपए का नकद पुरस्कार भेंट किया और साथ ही एक डांस अकादमी स्थापित करने के लिए राज्य में चार एकड़ भूमि की सहायता भी दी।
सवाल ये उठता है कि आखिर अब ये टीम कहां है? अपनी शानदार परफॉरमेंस से सबको चकित कर देने के बाद इनकी टीम कहां खो गई। ये सिर्फ इनकी कहानी नहीं है। बल्कि ज़्यादातर रियलिटी शोज के टैलेंटेड प्रतियोगियों का यही हाल दिख रहा है। प्रिंस डांस ग्रुप की जीत के बाद, वे दुनिया के विभिन्न जगहों में डांस शो का प्रदर्शन करते रहे हैं। पर अब वो कहीं नजर नहीं आ रहे है।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानि‍ए, देखिए इन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते कहां देखा गया -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story