Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG: जिम के बाहर इस एक्ट्रेस की कार देखकर उलटे पांव लौटी दीपिका, जानिए क्या है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दीपिका पादुकोण को एक एक्ट्रेस की वजह से जिम के बाहर से वापस लौटना पड़ा है।

OMG: जिम के बाहर इस एक्ट्रेस की कार देखकर उलटे पांव लौटी दीपिका, जानिए क्या है नाम
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह कि वर्कआउट करने के लिए दीपिका जिम गई थी जहां पहले से ही खड़ी एक एक्ट्रेस की कार को देखकर वह तुरंत वापस लौट आई।

बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा जोरों पर है। बताया जा रहा है कि ये कपल बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

इस एक्ट्रेस की वजह से तुरंत लौटी दीपिका-

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण वर्कआउट करने के लिए अपने ट्रेनर यास्मीन काराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो जा रही थी। लेकिन जिम के बाहर खड़ी एक कार को देखते ही उन्होंने यू टर्न ले लिया और वापस लौट गईं। बता दें कि यह कार किसी और एक्ट्रेस की नहीं बल्कि दीपिका की सबसे बड़ी दुशमन कैटरीना कैफ की थी।

इन सबमें हैरानी की बात यह कि दीपिका को कैटरीना की गाड़ी का नंबर याद था। बस फिर क्या था एक दूसरे का आमना-सामना करने से बचने के लिए दीपिका ने वहां से वापस लौटना ही बेहतर समझा और उल्टे पांव निकल गईं।

रणबीर कपूर हैं दीपिका-कैटरीना की दुश्मनी की वजह-

आपको बता दें कि कैटरीना दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके रणबीर कपूर की एक्स है। ऐसे में दीपिका नहीं चाहती की उनका सामना कैटरीना से हो। बता दें कि कैटरीना की वजह से ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था। तभी से दीपिका कैटरीना को पसंद नहीं करती है। दीपिका आजकल रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। रणवीर और रणबीर में भी अच्छे रिलेशन हैं।

यह भी पढ़ेंः साउथ की इस एडल्ट स्टार का किरदार निभाएंगी रिचा चड्ढा, बी ग्रेड फिल्मों से बनाई थी पहचान

आपको बता दें कि दीपिका विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थी लेकिन फिल्म में उनके हीरो इरफान खान की तबीयत खराब होने के कारण शूटिंग रोक दी गई है। बता दें कि हाल ही में इरफान खान खुद को एक गंभीर बीमारी के चपेट में आने की जानकारी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top