Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख से इस वजह से नाराज हो गईं थी ऐश्वर्या राय तो किंग खान ने मांगी थी माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी को 'देवदास' और 'मोहब्बतें' फिल्म में फैंस ने खूब पसंद किया था। दोनों की कैमिस्ट्री को स्लिवर स्क्रीन पर लोगों ने खूब सराहा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक टाइम पर ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान से काफी नाराज थी। ऐश ने इस बात का खुलासा अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था

शाहरुख से इस वजह से नाराज हो गईं थी ऐश्वर्या राय तो किंग खान ने मांगी थी माफी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी को 'देवदास' (Devdas) और 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) फिल्म में फैंस ने खूब पसंद किया था। दोनों की कैमिस्ट्री को स्लिवर स्क्रीन पर लोगों ने खूब सराहा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक टाइम पर ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान से काफी नाराज थी। इस दौरान दोनों में बात चीत भी बंद हो गई थी। ऐश ने इस बात का खुलासा अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था।


सिमी गरेवाल (Simi Garewal) को दिए गए अपने एक पुराने इंटरव्यू में ऐश ने बताया था कि शाहरुख ने उन्हें 'वीर ज़ारा' (Veer Zara) और 'चलते चलते' (Chalte- Chalte) जैसी पांच बड़ी फिल्मों से बाहर करवा दिया था। एक्ट्रेस से जब इन पांच फिल्मों के बारें में सवाल किया गया तो उनके जवाब से पता चला कि वह शाहरुख से काफी नाराज़ थीं। अपने इंटरव्यू में ऐश ने कहा, "मुझे इस बात का कहां से पता होगा? लेकिन एक टाइम था जब 'वीर ज़ारा' और कई फिल्मों को लेकर के हमारे साथ काम करने के बारें में बात होने लगी थी। फिर अचानक से मै इन फिल्मों से बाहर कर दी गईं। मुझे बिना कोई कारण बताए ऐसा किया गया था। और अभी तक मेरे पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं कि ऐसा क्यों किया गया था।"


इस मुद्दे पर बात करते हुए शाहरुख ने भी माफी मांगी थी। साल 2003 में एक मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा था, "किसी के साथ फिल्म पर काम करना और गलती के बिना उसे निकाल देना काफी मुश्किल है। इस बात का मुझे बहुत दुख है ऐश मेरी अच्छी दोस्त हैं। पर्सनली कहूं मुझे लगता है मैनें गलत किया। लेकिन ये करने के लिए प्रोड्यूसर के पास अपने कारण थे। मै ऐश्वर्या से माफी मांगता हूं।" अपने शो मे सिमी गिरेवाल ने अपने शो में इस बात पर भी ऐश से सवाल किया था तब ऐश ने जवाब दिया था, "मेरे पास इसका जवाब नहीं है।" एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि शाहरुख से उनकी इस बारें में कोई बात नहीं हुई थी। जब ऐक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने इस बारें में शाहरुख से कोई जवाब नहीं मांगा तो ऐश का कहना था कि वह इस तरह की इंसान नहीं है। एक्ट्रेस का मानना था कि अगर कोई अपनी बात को स्पष्ट करना चाहेगा तो खुद करेगा वरना नहीं।

Next Story