Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''तुम चिकने हो, तुम्हारे साथ सोउंगा'' सुनकर रातभर रोते रहे थे सैफ अली खान, जानें क्या था पूरा वाकया

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने उनके साथ हुए एक वाकये को शेयर कर तहलका मचा दिया है। दरअसल सैफ के साथ ये वाकया उनके बोर्डिग स्कूल में हुआ था।

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो में से एक सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे पुराने वाकये को शेयर किया है जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल सैफ ने अपना एक पुराना वाकया शेयर करते हुए कहा है एक बार लड़के ने उन्हें चिकना कहा था। इतना ही नहीं उस लड़के ने मेरे साथ बेड शेयर करने की भी बात की थी।

ये है पूरा वाकया-

सैफ ने पूरा वाकया बताते हुए कहा कि मैं एक इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था। मुझे याद है उस दिन स्कूल में मेरा पहला दिन था। पहली रात में एक गुडलुकिंग लड़का मेरे पास आया। उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत क्यूट हूं और चिकना हूं। वह मेरे साथ सोना चाहता है-सेम बेड पर।

सैफ ने आगे कहा कि वह एक इटैलियन लड़का था। मैं उस वक्त 11 साल का था। यह सुनते ही मैंने रोना शुरू कर दिया। इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरे साथ प्रैंक खेला जा रहा है। वह बहुत फनी था। इस तरह के ऐसे कई वाकये हैं। वहां बहुत ही खुलापन था, एक आजाद माहैल था।

यह भी पढ़ेंः अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'शूटिंग के दिन पता चल जाता हेै कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप'

बता दें कि सैफ अली खान ने परंपरा फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। तब से लेकर अभी तक सैफ अली खान बॉलीवुड में रेस, कल हो ना हो आरक्षण जैसी दर्जनों हिट फिल्में दे चुकें हैं।

Next Story
Top