logo
Breaking

क्या वाकई स्टार परिवार अवॉर्ड्स में ''संध्या'' ने पी थी शराब?

जब दीपिका सिंह को इस खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने इस खबर का खंडन किया।

क्या वाकई स्टार परिवार अवॉर्ड्स में
मुंबई। टेलीविजन के सबसे फेमस शोज में से एक 'दीया और बाती हम' की संध्या, जिनका असली नाम दीपिका सिंह है, को टीवी की पॉपुलर बहू के रूप में जाना जाता रहा है। मासूम चेहरे, खूबसूरत मुस्कान और शानदार अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका सिंह के बारे में हाल ही में चौंकाने वाली बात सामने आई है। सुना है कि रविवार को मुंबई में आयोजित स्टार परिवार अवॉर्ड्स के दौरान उन्होंने नशा किया हुआ था।
मौके पर मौजूद एक सूत्र के अनुसार इवेंट की शुरुआत में उन्होंने जमकर शराब पी रखी थी। वे काफी थकी भी नजर आ रही थीं। यह तो उनका मेकअप था, जो उन्हें इवेंट के दौरान फ्रेश नजर आने में मदद कर रहा था। दीपिका के फैन्स को इस खबर ने बुरी तरह चौंका दिया।
जब दीपिका सिंह को इस खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने इस खबर का जोरदार खंडन किया। उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कौन मेरे खिलाफ ऐसी अफवाह उड़ा रहा है। मैं डाइट पर हूं, इसलिए शराब की बजाय केक के एक टुकड़े को खाना ज्यादा पसंद करूंगी। मैंने उस दिन शराब नहीं पी थी। चार दिन तक लगातार शूट करना कोई आसान काम नहीं है और शायद यही कारण था कि मैं थकी नजर आ रही थी। थकी होने के बाद भी मैंने स्टेज पर एक शानदार परफॉर्मेंस भी दिया। इतना ही नहीं, मुझे इस दौरान एक अवॉर्ड भी मिला। यह पूरी तरह झूठी खबर है। मैं जानना चाहती हूं कि कौन मेरे खिलाफ ऐसा भद्दा खेल खेल रहा है। मुझे शराब छोड़े कई महीने हो गए हैं। खैर, जो भी हो हम तो यही उम्मीद करते हैं कि इस तरह की खबरों से दीपिका की पॉपुलर बहू की इमेज पर कोई नेगेटिव असर न पढ़े।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानिए, दीपिका की रियल लाइफ के बारे में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top