Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#RIPSridevi: श्रीदेवी के शव को भारत लाने के लिए हो रहा इन दो टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी का पोस्टमार्टम पूरा हो चुका है।

#RIPSridevi: श्रीदेवी के शव को भारत लाने के लिए हो रहा इन दो टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का हार्टअटैक से निधन होने के बाद उनके पार्थिक शरीर को भारत नहीं लाया जा सका है। श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में बीते शनिवार रात संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई थी।

श्रीदेवी की मौत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिस दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। लेकिन 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। अभी तक उनकी डेड बॉडी को भारत नहीं लाया जा सका है।

यह भी पढ़ें- अनिल अंबानी के प्लेन से जल्द भारत आएगा श्रीदेवी का शव, इस वजह से शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग

खलीज टाइम्स के मुताबिक, श्रीदेवी का पोस्टमार्टम पूरा हो चुका है। लेकिन अभी उनके ब्लड टेस्ट रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद ही डेथ सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

उसके बाद उनके परिवार को कानूनी औपचारिकताओं के चलते पार्थिव शरीर दिया जाएगा। दुबई अखबार खलीज टाइम्स के अनुसार, सोमवार दोपहर एक या दो बजे ( दुबई समय के अनुसार) भारत के लिए रवाना होगा।

यह भी पढ़ें- ISIS में भर्ती होने के आरोप में 16 तुर्की महिलाओं को फांसी, अब तक इतनी विदेशी महिलाएं गिरफ्तार

बात दें कि अंबानी ने श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाने के लिए अपना प्राइवेट प्लेन भेजा है। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर 'भाग्य बंगला' (वर्सोवा) में लाया जाएगा, पूरे घर को सफेद फूल से सजाया गया है। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Next Story
Top