logo
Breaking

मुझमें इश्कबाज वाला टैलेंट नहीं: वृशिका मेहता

वृशिका मेहता सीरियल ‘इश्कबाज’ को लेकर चर्चा में हैं।

मुझमें इश्कबाज वाला टैलेंट नहीं: वृशिका मेहता
मुंबई. वृशिका मेहता इन दिनों स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ‘इश्कबाज’ में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में उनका रोल, अब तक निभाए रोल्स से काफी डिफरेंट है। वृशिका अपने कैरेक्टर को डिफरेंट तो मानती ही हैं, इसमें वह वैरायटी भी पाती हैं। कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं वृशिका पहली बार इस तरह का रोल निभाकर काफी उत्साहित हैं। वृशिका मेहता से बातचीत।
सीरियल में अपने रोल इशाना के बारे में कुछ बताइए?
इशाना एक ठग लड़की है। वह अमीर लड़कों को धोखा देकर पैसे ठगती है। वह ठगी इसलिए करती है, क्योंकि उसकी फैमिली में काफी प्रॉब्लम्स हैं। अब उसका टार्गेट मुंबई के बहुत बड़े बिजनेस घराने ओबेरॉय फैमिली के बीच वाले बेटे ओमकारा सिंह ओबेरॉय है। वह उसे ठगने की कोशिशें कर रही है और उसे ठगने के लिए अलग-अलग तरकीबें लगा रही है। लेकिन वह वास्तव में ओमकारा को ठगना नहीं चाहती है, क्योंकि उसके मन में ओमकारा को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर है। इशाना के पिता उसे ओमकारा को ठगने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वह मजबूरी में ऐसा कर रही है। सीरियल में मेरा कैरेक्टर काफी इंट्रेस्टिंग है।
सीरियल का नाम ‘इश्कबाज’ है। रियल लाइफ में आप किसे सबसे बड़ा इश्कबाज मानती हैं?
मैं तो रितिक रोशन को सबसे बड़ा इश्कबाज मानती हूं। वह हर लड़की के फेवरेट एक्टर हैं। वह हर लड़की को आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं। मेरा मानना है कि ऐसी कला हर किसी में नहीं होती है।
खुद आप कितनी बड़ी इश्कबाज हैं?
मैं खुद को बिल्कुल भी इश्कबाज नहीं मानती हूं, क्योंकि इश्कबाज होने के लिए भी एक टैलेंट की जरूरत है, जो मुझमें बिल्कुल नहीं है।
सीरियल में आप प्यार में ठगी कर रही हैं। प्यार में जब ठगी होगी तो क्या वह प्यार होगा? किसी के इमोशन के साथ खिलवाड़ करना क्या गलत नहीं है?
जहां प्यार में ठगी और धोखा होगा, वहां तो प्यार हो ही नहीं सकता। प्यार के लिए तो ट्रस्ट सबसे इंपॉर्टेंट है। हर प्यार करने वाले की लाइफ में प्रॉब्लम्स आती हैं, लेकिन उन प्रॉब्लम्स को फेस करना चाहिए। प्यार में एक-दूसरे को चेंज नहीं करना चाहिए, जो जैसा है, उसे वैसे ही एक्सेप्ट करना चाहिए। मेरा मानना है कि अगर प्यार सच्चा है तो कोई किसी के इमोशन के साथ खिलवाड़ करने के बारे में सोच भी नहीं सकता।
क्या इशाना और आपमें कुछ कॉमन है?
इस सीरियल में इशाना अपनी पर्सनल प्रॉब्लम कभी किसी को बताती नहीं है, हमेशा खुश रहती है। ठीक वैसे ही जब कभी मुझे कोई प्रॉब्लम होती है तो मैं भी हमेशा खुश रहने की कोशिश करती हूं। एक चीज और कॉमन है, जिस तरह इशाना कुछ भी अच्छा होने पर डांस करने लगती है। मैं भी जब बहुत खुश होती हूं तो डांस करती हूं।
सुना है इस शो के अपने डायलॉग आप खुद ही लिख रही हैं? क्या इससे पहले भी आपने डायलॉग राइटिंग की है?
मैं गुजराती हूं और इस सीरियल में भी एक गुजराती लड़की का ही कैरेक्टर प्ले कर रही हूं। लेकिन मुझे डायलॉग हिंदी में ही मिलते हैं। मैं कई डायलॉग्स को गुजराती में कंवर्ट कर लेती हूं। इससे मेरे कैरेक्टर में और ज्यादा फन और एलीमेंट एड हो जाता है। सच कहूं तो बहुत मजा आ रहा है, जो सीरियल में मुझे गुजराती बोलने का मौका मिल रहा है। इससे पहले मैंने कभी डायलॉग राइटिंग नहीं की, न ही आगे करने का इरादा है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं एक गुड राइटर हूं।
इस सीरियल से पहले आप कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, अब तक के एक्टिंग करियर में बेस्ट रोल किसे मानती हैं?
इस सीरियल में इशाना का कैरेक्टर मेरा फेवरेट बनता जा रहा है, क्योंकि यह एक डिफरेंट कैरेक्टर है, साथ ही इस कैरेक्टर में मुझे बहुत कुछ करने का मौका मिल रहा है। हर रोज जब सेट पर पहुंचती हूं तो कुछ नया ही करने को मिलता है। कभी जैपनीज के कैरेक्टर में तो कभी किसी और नए गेटअप में। इसके अलावा सीरियल ‘दिल दोस्ती डांस’ में निभाया गया मेरा शैरेन का कैरेक्टर भी मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top