Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुष्का के साथ ऐसा है ननद भावना कोहली का रिश्ता, वामिका के लिए है खास लगाव

हाल ही में अनुष्का की ननद भावना कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक सेशेन रखा था जिसके जरिए उन्होंने लोगो से काफी मजेदार बातें की हैं। लोगो ने भावना से उनके बारें में तो बात की ही इसके साथ ही उनके भाई विराट- भाभी अनुष्का से जुड़े सवाल कर डाले

Virat  Kohli sister bhavna reveals her relation with anushka sharma talks about vamika too
X

अनुष्का के साथ ऐसा है ननद भावना कोहली का रिश्ता, वामिका के लिए है खास लगाव

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी फैंस की फेवरेट है। दोनो के फैंस उनके बारें में हर बार कुछ नया जानने के लिए बेताब रहते हैं। फैंस उनकी बेटी वामिका (Vamika) के बारें में जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं। इतना ही नहीं लोग यह भी जानना चाहते हैं कि वामिका किसकी तरह ज्यादा दिखती हैं पापा विराट की तरह या मम्मी अनुष्का के जैसी। हाल ही में अनुष्का की ननद भावना कोहली (Bhawna Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक सेशेन रखा था जिसके जरिए उन्होंने लोगो से काफी मजेदार बातें की हैं। लोगो ने भावना से उनके बारें में तो बात की ही इसके साथ ही उनके भाई- भाभी से जुड़े सवाल कर डाले।


भावना से फैंस ने विराट और अनुष्का की बेटी को लेकर भी सवाल किए। एक फैन ने भावना से पूछा, क्या आप वामिका से मिल चुकी हैं? वह ज्यादा किसकी तरह दिखती हैं? अनुष्का और विराट? भावना ने भतीजी वामिका के लुक के बारें में तो नहीं बताया लेकिन उन्होंने यह बता दिया कि वह वामिका से मिली हैं। भावना ने लिखा, 'हां हम मिल चुकें हैं। वह एंजल हैं।'


इसके अलावा किसी ने भावना से उनकी भाभी अनुष्का के बारें में कुछ बोलने को कहा। जिस पर रिप्लाई करते हुए भावना ने बताया कि अनुष्का के साथ उनका रिश्ता अच्छा हैं। भावना ने लिखा, 'वह बहुत ही अच्छी हैं।' इस के अलावा भावना से किसी फैन ने उनके फेवरेट क्रिकेटर कौन है यह भी पूछा। जिसके रिप्लाई में भावना ने कहा कि मेरा भाई विराट कोहली तो मुझे अच्छा लगता ही है पर उसके अलावा मेरे पंसदीदा क्रिकेटर राहुल द्राविड हैं।

बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी। जिसके बाद इस साल की शुरुआत यानि की जनवरी में दोनो की एक प्यारी सी बेटी वामिका पैदा हुई है। दोनो अपने पेरेंटहुड को काफी इंजॉय कर रहे है। हालांकि बेटी वामिका की प्राइवेसी मेंटेन करने के लिए दोनो ने उसकी फोटो के लिए सभी से मना किया हुआ है। इसके अलावा एक बार किसी फैन के पूछने पर विराट ने बेटी वामिका के नाम का मतलब बताया था। उन्होंने कहा था कि वामिका दुर्गा मां के कई नामों में से एक नाम हैं।

Next Story