Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनुष्का और विराट ने 7 फेरों के साथ लिए 7 वचन, शादी का वीडियो हुआ लीक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इस वीडियो को अब तक ढ़ाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अनुष्का और विराट ने 7 फेरों के साथ लिए 7 वचन, शादी का वीडियो हुआ लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कैमेस्ट्री लगातार गहराती जा रही है। दोनों दिग्गज हमेशा चर्चा में रहते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के मंडप में एक दूसरे से वचन लेते हैं।

दरअसल ये वीडियो अनुष्का और विराट की शादी का नहीं बल्कि एक कमर्शियल ऐड है, जिसमें अनुष्का और विराट एक दूसरे को वचन देते हुए दिखाई दिए।

विराट ने पहला वचन देते हुए कहा कि मैं वचन देता हूँ कि महीने के 15 दिन मैं खाना बनाऊंगा। इस पर अनुष्का भी वचन देती है कि विराट तुम जैसा भी खाना बनाओगे में खा लुंगी।

अनुष्का दूसरा वचन देती है कि मैं तुम्हारे सारे पासवर्ड अपनी दिल में सीक्रेट रखुंगी, विराट दूसरा वचन मजाक में करते हैं कि मैं तुम्हे चेंज करने की देरी कभी नहीं करूंगा।

अनुष्का तीसरा वचन देती है कि मैं तुम्हें कभी कभी कैरम जिनते दूंगी, इसपर विराट वचन देते हैं कि मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा।

इसी तरह सातों वचन का दौर चलता है और आखिर में दोनों एक दूसरे से वचन करते हैं कि हम दोनों हमेशा एक दूसरे का ख़याल रखेंगे। विराट और अनुष्का के इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Next Story
Top