logo
Breaking

टीवी: डायरेक्टर ने करवाया ऐसा सीन फफक-फफक रोने लगी ये अधेड़ हीरोइन

इस दृश्य से उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

टीवी: डायरेक्टर ने करवाया ऐसा सीन फफक-फफक रोने लगी ये अधेड़ हीरोइन
मुंबई. मशहूर थिएटर एक्टर वी. मीनू इस समय ‘जिंदगी की महक' में 'मानसी चाची' की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में शो के सेट पर महक (समीक्षा जायसवाल) की हल्दी की रस्म वाले दृश्य के दौरान यह एक्ट्रेस बेहद भावुक हो गई। इस दृश्य ने 'छोटी चाची' को इतना भावुक कर दिया कि उन्हें रील और रियल का फर्क ही याद न रहा और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े!
इस घटना को लेकर मीनू ने बताया,‘जिंदगी की महक का सेट मुझे एक परिवार की तरह महसूस होता है। सभी कलाकारों के साथ मेरा भावनात्मक जुड़ाव है। खास तौर पर मेरा महक से ज्यादा लगाव है, क्योंकि वह मुझे मेरी बेटी की याद दिलाती है। शो में अब महक की शादी होने वाली है तो मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरी अपनी बेटी की शादी हो रही है।
जब महक की हल्दी वाले सीक्वेंस की शूटिंग हो रही थी तो मुझे लगा कि मेरी अपनी बेटी ससुराल जा रही है। बस, इसी ख्याल ने मुझे भावुक कर दिया और मैं अपने आंसू नहीं रोक पाई। बेटियों की शादी की रस्में होती ही ऐसी हैं कि आप भावुक हो जाते हैं, चाहे वह शादी स्क्रीन पर हो या असल में। घर पहुंचकर जब मैंने सारी घटना अपनी बेटी को बताई तो उसने मुझसे कहा, ‘मम्मा मैं आपको छोड़कर कभी कहीं नहीं जाऊंगी!'
यह ऐसा अकेला उदाहरण नहीं है बल्कि ऐसे कई मौकों पर मैं इमोशनल हो जाती हूं। बेटियां तो ईश्वर का दिया हुआ अनमोल तोहफा हैं, जिसमें बहुत सा प्यार होता है। एक मां और बेटी का रिश्ता इतना मजबूत होता है कि वे एक दूसरे से कभी जुदा नहीं होते। आपको बता दें कि फिल्मों और टेलीविजन पर शूटिंग करते हुए कई बार कलाकार रियल में भावुक हो जाते हैं जिसका असर कुछ दृश्यों में भी दिखाई देता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top