Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''तुम्हारी सुलु'' का ट्रेलर लॉन्च, विद्या बालन के दमदार डायलॉग हिला देंगे

विद्या बालन की फिल्म ''तुम्हारी सुलु'' इस समय काफी चर्चा में है।

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'तुम्हारी सुलु' इस समय काफी चर्चा में है। शनिवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ढ़ाई मिनट के इस ट्रेलर मे विद्या बालन काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

ट्रेलर में ह्यूमर सीन और दमदार डायलोग की भरमार है। फिल्म के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता कि इस फिल्म में विद्या बालन का एक अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: EXCLUSIVE: आमिर खान ने रिलीज से पहले ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के खोले सीक्रेट्स

फिल्म की कहानी की बात करे तो विद्या बालन इसमें एक शादीशुदा महिला सुलु के किरदार में है जो अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। सुलु स्वभाव से काफी खुशमिजाज है।

एक दिन उसे इस बात का पता चलता है कि रेडियो जॉकी बनने का कॉन्टेस्ट शुरू हुआ है। फिर वह रेडियो के आफिस जाकर रेडियो जॉकी बनने की इच्छा जाहिर करती है। इस तरह शुरू होता है सुलु के रेडियो जॉकी बनने का सफर।

हल्की-फुल्की कॉमेडी वाली इस फिल्म में विद्या बालन का रोल काफी मजबूत हैं। वहीं फिल्म के डायलॉग्स आपके चेहरे पर हंसी लाने में कामयाब नजर आते है।

जब एक रात सुलु का पति उससे कहता है कि चलो हम कोई बिजनेस शुरू करते हैं। सुलु अपने पति की इस बात का जवाब काफी अलग अंदाज में देते हुए कहती है कि, उसे पार्टनरशिप जमती नही है।

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला फिर मचा रही है कोहराम, ‘हेट स्टोरी 4’ के पोस्टर में दिखीं बोल्ड

सुलु के किरदार में विद्या बालन को काफी मस्तमौला दिखाया गया है। इस फिल्म में विद्या के लुक को नेचुरल टच दिया गया है। वहीं फिल्म में विद्या की पति का रोल कर रहे मानव कौल ने हर बार की तरह अच्छा अभिनय किया है।

एक अनप्रोफेशनल महिला जब रेडियो जॉकी बनती है तो फिर क्या-क्या होता है। इस बात को बहुत ही खूबसूरती से फिल्म में दिखाया गया है। यह फिल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर प्रोडयूस कर रहे हैं। फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया, और आरजे मलिसका भी अभिनय करते नजर आयेंगे।

Next Story
Top