Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विद्या बालन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, ये एक्टर बनेगा फिरोज गांधी

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल विद्या बालन मशहूर पत्रकार सागारिका घोष की किताब पर बन रही फिल्म में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं।

विद्या बालन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, ये एक्टर बनेगा फिरोज गांधी

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अब लीडर बनने जा रही हैं। जी हां वो ऐसा रियल लाईफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में करती हुई दिखेंगी। दरअसल एक खबर के मुताबिक वो भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में लीड किरदार निभा सकती हैं।

खबर है कि वरिष्ठ पत्रकार और जानीमानी लेखक सागारिका घोष की किताब इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम पर फिल्म बनाने के राइट्स सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खरीद लिए हैं। आपको बता दें विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी है ऐसें में उनके इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की अटकलें तेज हो गई हैं।

सागारिका घोष ने की पुष्टि-

सागरिका ने अपने फेसबुक एकाउंट पर जानकारी दी थी कि उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन प्रोडक्शंस के साथ अपनी किताब Indira, India's Most Powerful PM के राइट्स को लेकर करार किया है. उनका इरादा इस किताब पर फिल्म बनाने का है।

सागारिका घोष ने ट्वीट किया हैः "मैं यह जानकर काफी उत्साहित हूं शानदार, संवेदनशील और कमाल की विद्या बालन मेरी किताब 'Indira, India's Most Powerful PM" पर बनने जा रही फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं।"

अक्षय निभां सकते है फिरोज गांधी का किरदार-

जैसा कि आपको पता चल चुका है विद्या बालन इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही है ऐसे में इस फिल्म की लेखक सागरिका घोष ने यह कहकर अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है कि वह अक्षय कुमार को इस फिल्म में इंदिरा गांधी के पति फिरोज गांधी का किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं क्योंकि वह कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते है।

यह भी पढ़ेंः Agnyaathavassi Review: बदले की कहानी है यह फिल्म, पवन कल्याण का दिखेगा जोरदार एक्शन

ऐसी होगी यह फिल्म-

सागरिका की ये किताब 1975 के दौरान देश में लगाई गई एमरजेंसी की कहानी बयां करेगी। उस आपातकाल के पीछे असल कारण, इंदिरा के असफल वैवाहिक जीवन और बेटे संजय गांधी के साथ उनके रिश्तों को बयां करेगी।

Next Story
Top