Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: 'तुम रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो...' कहने वालों को उर्फी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखिए कहां छिपाई थी लिपस्टिक

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार कमाल करती हैं! बीते दिन मुंबई की बारिश में अजीबोगरीब शॉर्ट ड्रेस पहनकर बाहर निकलने के बाद उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट कर ट्रोलर्स की खिंचाई की।

Video: तुम रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो... कहने वालों को उर्फी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखिए कहां छिपाई थी लिपस्टिक
X

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार कमाल करती हैं! बीते दिन मुंबई की बारिश में अजीबोगरीब शॉर्ट ड्रेस पहनकर बाहर निकलने के बाद उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। भारी बारिश के बीच एक्ट्रेस को उनकी कार से निकलते हुए स्पॉट किया गया और उन्होंने शटरबग्स को बोल्ड पोज दिए। इस लुक को देख ट्रोल्स एक बार फिर भड़क गए और एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई। लेकिन उर्फी इन ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती हैं। अब उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट कर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बताया कि वह हर दिन मुंबई एयरपोर्ट क्यों जाती हैं।

अपना नाम बदलकर उरफी रखने वाली उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट कर ट्रोलर्स की खिंचाई की। वीडियो में उर्फी अनुपमा सीरियल के एक डायलाग पर लिप्सिंग करती हैं। वह कहती हैं, "मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं, जैसे भी जाऊं, आपको क्या?" और इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "आप को क्या है भाई?"।

वहीं वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी अपनी हील्स के मिनी पॉकेट से लिपस्टिक भी निकालती हैं, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "दोनो कपड़े मिलाके भी मेरे शॉर्ट्स इससे बड़े हैं।" एक अन्य ने कहा, "ये कैसा ड्रेस है कुछ भी लटका कर आ जाती है।" एक कमेंट में लिखा था, "बहन तुम पहनो ही नहीं कपड़े।" इस बीच, उर्फी जावेद ने हाल ही में दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियाई बनने के लिए सुर्खियां बटोरीं। करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।

और पढ़ें
Next Story