logo
Breaking

Video: पीएम मोदी और राहुल गांधी की जबरदस्त मिमिक्री हुई वायरल

अब श्याम का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Video: पीएम मोदी और राहुल गांधी की जबरदस्त मिमिक्री हुई वायरल

कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में एक लड़के ने हंगामा बरपाया हुआ है। अक्षय कुमार के सामने शो के एक एपिसोड में इस कॉमेडियन ने पॉलीटिशियन्स की ऐसी मिम्रिकी करके दिखाई कि सब लोट-पोट हो गए है।

राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला ने शो के जज अक्षय कुमार सहित वहां उपस्थित सभी लोगों हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जबरदस्त मिमिक्री की है।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड नहीं थी वर्जिन, गुस्से में इस शख्स ने इतनी लड़कियों का कर डाला रेप

श्याम की बातें सुनकर तो अक्षय हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। श्याम ने स्टेंड अप कॉमेडी करते हुए शो पर एक इमैजिनरी सिचुएशन रखी थी, जिसमें पीएम मोदी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देखने के बाद शो में क्या-क्या हुआ यह बता रहे थे।

अब श्याम का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी के अलावा श्याम ने राहुल गांधी की भी मिमिक्री करते नजर आएं। श्याम कई मशहूर हस्तियों की मिमिक्री करने में भी माहिर हैं और यही वजह है कि शो में वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’के साथ छोटे परदे पर दस्तक दे दी है।

वह दर्शकों को हंसाने आए नए-नए कॉमेडियंस को ढूंढने का काम कर रहे हैं। इस काम में उनका साथ तीन मेंटॉर दे रहे हैं, जिनमें जाकिर खान और हुसैन दलाल के साथ एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी शामिल हैं।

Share it
Top