Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ के घर के बाहर नजर आए विक्की कौशल, एक्ट्रेस की मां कर रही वेडिंग शॉपिंग!

हाल ही में विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विक्की कौशल का एक फोटो शेयर किया है। जिसमें एक्टर को कैटरीना कैफ के घर के बाहर गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट किया गया।

कैटरीना कैफ के घर के बाहर नजर आए विक्की कौशल, एक्ट्रेस की मां कर रही वेडिंग शॉपिंग!
X

बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों से इन दिनों सिर्फ एक ही खबर मीडिया में छायी हुई है वह है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी। हर रोज इनकी शादी (Katrina and Vicky Wedding) से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती है और वायरल हो जाती है। कभी मेहंदी सेरेमनी (Katrina Mehndi Ceremony) तो कभी गेस्ट लिस्ट, इस कपल की शादी से जुड़ी हर बात पर मीडिया नजर गड़ाए बैठी है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन हाल ही में विक्की कौशल को 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्ट्रेस के घर के बाहर स्पॉट किया गया है।

पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विक्की कौशल का एक फोटो शेयर किया है। जिसमें एक्टर को कैटरीना कैफ के घर के बाहर गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट किया गया। विक्की कौशल की फोटो शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में लिखा है, "#vickykaushal #katrinakaif के घर के बाहर।" विरल का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को अबतक हजारों लोगों ने लाइक किया है।

इससे पहले पैपराजी ने कैटरीना कैफ की मां Suzanne Turquotte को मुंबई की सड़को पर शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया है। विरल ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया था जो जंगल में लगी आग की तेजी सा सोशल मीडिया पर फैल गया। इस वीडियो में कैटरीना कैफ की मां को एक स्टोर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। स्टोर से निकल कर एक्ट्रेस की मां तेजी से गाड़ी में बैठ जाती हैं, इन सब में उनका मोबाइल फोन वहीं गिर जाता है। पैपराजी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#katrinakaif की मां को सबर्ब में शॉपिंग करते हुए देखा गया।" बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल किसी की भी तरफ से इस शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये खबर 100 फीसदी सच्ची है।

Next Story