logo
Breaking

बॉलीवुड ब्रेकिंग : फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा, एक्टर विक्की कौशल हुए गंभीर रुप से घायल

एक्टर विक्की कौशल एक 'हॉरर'फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बॉलीवुड ब्रेकिंग : फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा, एक्टर विक्की कौशल हुए गंभीर रुप से घायल

'संजू' और 'उरी' फिल्म से बॉलीवुड की सुर्खियों में छाए विक्की कौशल का नाम बॉलीवुड में तेजी से उभरते हुए नायकों में लिया जाता है। आजकल विक्की एक हॉरर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग गुजरात में चल रही है।। लेकिन इसी फिल्म से एक दुखद घटना की खबर आई है। फिल्म में एक एक्शन सीन की शूटिंग करते हुए विक्की कौशल घायल हो गए हैं।

कैसे हुआ हादसा

विक्की कौशल गुजरात में एक जहाज पर एक्शन सीन कर रहे थे। शूटिंग के दौरान विक्की को उस समय चोट लगी जब एक दरवाजा उनके ऊपर अचानक गिर पड़ा। उन्हें तुरंत एक लोकल अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक चिकित्सा के बाद विक्की को इलाज के लिए मुम्बई लाया गया। उनके जबड़े में गहरी चोट लगी है और उसमें फ्रैक्चर हो गया है। विक्की को ठोड़ी का मांस भी बुरी तरह से फट गया था जिसकी वजह से ठोड़ी पर 13 टांके भी लगाये गए हैं।

आपको बता दे कि इस हॉरर फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं।यह एक डरावनी फिल्म है और इसकी कहानी तट पर बेकार पड़े पानी के जहाज के बारे में है। इसका निर्देशन डायरेक्टर शशांक खेतान ने किया है और फिल्म में डायरेक्टर भानुप्रताप सिंह हैं। फिल्म में विक्की के भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

Share it
Top