Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के बाद विक्की और कटरीना ने मनाई पहली लोहड़ी, सेलिब्रेशन में रोमांटिक दिखे कपल

कोरोना काल में सभी त्योहारों पर ग्रहण लगा है। ऐसे में दिसंबर में अपनी शादी के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने गुरुवार रात अपनी पहली लोहड़ी एक साथ मनाई।

शादी के बाद विक्की और कटरीना ने मनाई पहली लोहड़ी, सेलिब्रेशन में रोमांटिक दिखे कपल
X

कोरोना काल में सभी त्योहारों पर ग्रहण लगा है। ऐसे में दिसंबर में अपनी शादी के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने गुरुवार की रात अपनी पहली लोहड़ी एक साथ मनाई। बॉलीवुड की यह सेंसेशनल जोड़ी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। न्यूली मैरिड कपल ने देर रात सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं और अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बना दिया। कैटरीना और विक्की एक दूसरे को हग करते हुए काफी खुश दिख रहे हैं।


कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में लोहड़ी त्योहार की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में हैं। उन्होंने लाल रंग का सूट पहन रखा है जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही हैं वही विक्की कैज़ुअल लुक में हैं। तस्वीरों को देखकर ये साफ जाहिर है कि दोनों काफी खुश हैं और त्योहार को साथ में काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

वहीं विक्की कौशल ने भी लोहड़ी मनाते हुए एक फोटो शेयर किया है और फैंस को बधाई दी है वहीं फैंस भी उन्हें रिटर्न में लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि विक्की और कटरीना पिछले साल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दोनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं जबकि शादी से पहले अपने रेलशनशिप और डेटिंग को लेकर लगातार चर्चा में रहे हैं।

Next Story