Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मशहूर हास्य कलाकार दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का हुआ निधन, पीएम मोदी ने दी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि

दिनयार एक लोकप्रिय थिएटर अभिनेता भी थे। दिनयर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री पुरस्कार भी मिल चुका है।

मशहूर हास्य कलाकार दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का हुआ निधन, पीएम मोदी ने दी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि
X

फिल्म खिलाड़ी में कैसीनो के किरदार और बादशाह में प्रिंसिपल के किरदार से सबको हंसाने वाले अभिनेता दिनयर कॉन्ट्रैक्टर (Padma Shri Dinyar Contractor) का 79 साल की उम्र में बीमारी के चलते आज सुबह निधन हो गया। आज दोपहर 3:30 बजे मुंबई के वर्ली प्रार्थना हॉल में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। दिनयार एक लोकप्रिय थिएटर अभिनेता भी थे।

79 वर्षीय अभिनेता के देहांत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि विशेष थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाईं। उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान ला दी। चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उनके निधन से फिल्म जगत को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। मेरी सहानुभुति उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है।

दिनयार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री पुरस्कार भी मिला था। पद्मश्री पुरस्कार पाने के बाद दिनयर ने कहा था कि मुझे इस पुरस्कार की उम्मीद नहीं थी लेकिन ठीक है, 55 साल करियर के अंत में सरकार ने मुझे इस अवार्ड के लिए चुना, मुझे बहुत खुशी है। यह थोड़ा पहले आना चाहिए था।दिनयर ने बादशाह, चोरी चोरी चुपके चुपके, खिलाड़ी और दरार जैसी फिल्मों में काम किया था इसके अलावा उन्होंने कई सारे धारावाहिकों में भी काम किया था। पूरा बॉलीवुड जगत उनकी मौत से शोक में है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story