Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''वीरे की वेडिंग'' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सपना चौधरी का दिखेगा जबरदस्त डांस

रोमांस और एक्शन से भरपूर पुलकित सम्राठ की फिल्म वीरे की वेडिंग का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म

पुलकित सम्राठ की अपकमिंग फिल्म वीरे की वेडिंग का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दर्शकों को काफी एंटरटेनमेंट और ड्रामा देखने को मिलेगा। अगर आप ये सोच रहे कि यह फिल्म करीना कपूर की है तो हम आपको बता दें कि करीना की फिल्म का नाम वीरे दी वेडिंग है। यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म के ट्रेलर में पुलकित सम्राठ वीर अरोड़ा के किरदा में नजर आ रही है जो एक लड़की के पीछे पागल है। ट्रेलर में पुलकित एक्शन करते भी दिख रहे हैं और उनकी बॉडी को भी काफी एक्सपोज किया गया है।

जिमी शेरगिल इस फिल्म पुलकित के बड़े भाई का रोल कर रहे हैं। वह ट्रेलर में वीर यानी पुलकित को समझाते हुए दिखते है कि लड़कियों के पीछे ज्यादा नहीं भागना चाहिए, लौटना मुश्किल होता है। जिमी इस फिल्म के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स और शायरियां बोलते नजर आते हैं।

वीर की लव गर्लफ्रेंड यानी कृति खरबंदा शादी के लिए मानने को तैयार नहीं है और वीर उसी से शादी करना चाहता है। इसी चक्कर में दोनों परिवारों में लड़ाईया होने लगती है।

फिल्म की स्टारकास्ट-

आशु त्रिखा द्वारा निर्देशित इस फिल्म मे पुलकित, सम्राठ, जिमी शेरगिल और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में सपना चौधरी भी एक डांस आइटम नंबर पर थिरकती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढेंः 1993 बम धमाके: संजय दत्त की रिहाई पर कोर्ट ने कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि फिल्म वीरे की वेडिंग में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का देखनें को मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद भी हो चुका है।

Next Story
Top