Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Veere Di Wedding Review: मॉडर्न लड़कियों की इच्छा और बोल्डेनेस का हाई वोल्टेज है ''वीरे दी वेडिंग''

फिल्म ''वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)'' बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें महिलाओं की इच्छाओं और चुनौतियों को दिखाया गया है।

Veere Di Wedding Review: मॉडर्न लड़कियों की इच्छा और बोल्डेनेस का हाई वोल्टेज है

फिल्मः वीरे दी वेडिंग

डायरेक्टरः शशांक घोष
निर्माताः रिया कपूर
कलाकारः करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास
फिल्म 'वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)' बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें महिलाओं की इच्छाओं और चुनौतियों को दिखाया गया है।
फिल्म में आधुनिक समय और मॉडर्न लड़कियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया चार बेस्ट फ्रेंड हैं।
चारों दोस्त खूब मस्ती करते हैं और अपनी लाइफ से जुड़े फैसले को एक-दूसरे से डिस्कस करने के बाद एक साथ फैसला लेती हैं। फिल्म में करीना की शादी पर केंद्रित किया गया है।
करीना शादी करन चाहती हैं लेकिन उन्हें अच्छे रिश्ते और परिवार नहीं मिलता मतलब की कोई कमिटमेंट करने वाला पति और परिवार नहीं मिलता। जिसकी वजह उन्हें दिक्कत होती है और डरती हैं।
करीना की शादी के माध्यम से परिवार में होने वाली इच्छाओं और समस्याओं को दिखाया गया है, जोकि काफी मजेदार है। फिल्म सोनम कपूर को करियर ओरिएंटेड और स्वरा भास्कर को बिंदास और मनमाने तरीके से जिंदगी जीते हुए दिखाया गया है, जबकि शिखा को एक अलग ही रूप में दिखाया गया है।
फिल्म के सभी कैरेक्टर को बहुत ही खूबसूरती के रचा गया है। फिल्म के पहले हाफ में आपको फिल्म हंसाती भी और एक बेहतरीन ड्रामा भी दिखाती लेकिन जब दूसरे हाफ में फिल्म स्लो हो जाती है और करीना कपूर फिल्म पर हावी होती हुई लगती है।
'बजरंगी भाईजान' के बाद करीना की बॉलीवुड में वापसी सफल रही है। सोनम कपूर ने बहुत ही खुलकर एक्टिंग की है। शिखा तल्सानिया ने भी फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। स्वरा भास्कर ने एक बार फिर दमदार कैरेक्टर निभाया जो हमेशा यादगार रहने वाला है। फिल्म सभी एक्ट्रेस ने दमदार एक्टिंग की है।
रेटिंगः 4 स्टार
Next Story
Top