Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीरे दी वेडिंग का नया सॉन्ग ''Tareefan'' रिलीज, बादशाह की बादशाहत पर फ़िदा करीना और सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की बहुचर्चित फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' का पहला गाना ''hor das kinni Tareefan chahidi tenu'' रिलीज हो गया है। इस गाने में फिल्म के ट्रेलर की तरह काफी बोल्ड सीन हैं। इस गाने को बादशाह ने गाय है।

वीरे दी वेडिंग का नया सॉन्ग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की बहुचर्चित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना 'hor das kinni Tareefan chahidi tenu' रिलीज हो गया है। इस गाने में फिल्म के ट्रेलर की तरह काफी बोल्ड सीन हैं। इस गाने को बादशाह ने गाय है।

वीर दी वेडिंग का यह पहला गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक अलग तरह का आइटम सॉन्ग है, जिसमें लड़कियों के इर्द गिर्द लड़के दिख रहे हैं। इस गाने में साफ़ दिख रहा है कि किस तरह से चारों लड़कियों के आस पास लड़के नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया का एक अलग अंदाज आपको देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया है, जबकि शशांक घोष ने फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

शादी के बाद करीना कपूर खान भले फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव ना हों लेकिन उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ा नहीं है। वह फिल्में करते रहना चाहती हैं। उनका कहना है, वह साल में एक-दो फिल्में जरूर करेंगी। मां बनने के बाद करीना की पहली अपकमिंग फिल्म है ‘वीरे दी वेडिंग’। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान की थी।

फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर भी हैं। चारों मस्तीखोर दोस्त हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में करीना ने प्रेग्नेंसी के समय और अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी काम किया।

इस फिल्म के बारे में करीना कपूर ने बताया कि ‘वीरे दी वेडिंग’ यह फुल ऑन मस्ती से भरी फिल्म है, जिसमें चार फ्रेंड्स की अपनी-अपनी लाइफ स्टाइल है, अपनी प्रॉब्लम्स हैं लेकिन चारों पक्के दोस्त भी हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ में शादी से जुड़ी सीरियस बातों को हल्के-फुल्के ढंग से पेश किया गया है। फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है।

Next Story
Top