Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Veere Di Wedding box office Collection Day 3: 36.52 करोड़ के पार पहुंची कमाई, UK-ऑस्ट्रेलिया में टॉप पर

फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की, शनि‍वार को 12.25 करोड़ रुपए, जबकि रविवार को फिल्म ने 13.2 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म की कमाई 35 करोड़ रुपए हो गई है।''

Veere Di Wedding box office Collection Day 3: 36.52 करोड़ के पार पहुंची कमाई, UK-ऑस्ट्रेलिया में टॉप पर

वीरे दी वेडिंग फिल्म बॉक्स ऑफिर पर देशभर में जबरदस्त कमाई कर रही है। रि‍लीज के पहले दिन ही ये फिल्म साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में 36.52 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले दिन 10 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म की। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को लेकर लिखा है कि इस वीकेंड तक फिल्म आसानी से कमाई करने में सफल होगी। शुक्रवार को फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की, शनि‍वार को 12.25 करोड़ रुपए, जबकि रविवार को फिल्म ने 13.57 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म की कमाई 36.52 करोड़ रुपए हो गई है।'

चार महिला मित्रों की एडल्ड कॉमेडी और जिंदगी को अपने तरीके से जीने की कहानी को बयां करती इस फिल्म के लिए थिएटर्स में भारी फुटफॉल देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर वीरे दी वेडिंग की परफॉर्मेंस को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म रिलीज के तीन दिनों में ही अपने बजट की भरपाई कर लेगी। जानकारी के मुताबिक वीरे दी वेडिंग का बजट 30 करोड़ रुपए बताया गया है।

फिल्म की इन देशों से इतनी कमाई ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी फिल्म की शुरुआत शानदार बताई जा रही है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की ओवरसीज मार्केट में ओपनिंग डे कलेक्शन की रिपोर्ट शेयर की है।

तरण ने ट्वीट किया है, ‘इंटरनेशनल मार्केट्स में वीरे दी वेडिंग की दमदार शुरुआत, शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया में 54.87 लाख रुपए(टॉप लिस्ट में डेब्यू नं 7), यूके में 58.49 लाख((टॉप लिस्ट में डेब्यू नं 8), न्यूजीलैंड में 16.82 लाख (टॉप लिस्ट में डेब्यू नं 5)' रही फिल्म ने मिथक तोड़ा विदेशों में पहले ही दिन अच्छी कमाई कर वीरे दी वेडिंग फिल्म ने इस धारणा को गलत साबित कर दिया है कि विदेशों में इंडियन एडल्ट कंटेट बेस्ड फिल्में नहीं चलती।

ओवरसीज में बोल्ड इंडियन कंटेंट पर बनी फिल्मों को कम पसंद किया जाता है ये धारणा वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्म ने तोड़ दी है। ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया, यूके और न्यूजीलैंड के टॉप चार्ट में छाई हुई है और ये कोई आम बात नहीं।

Next Story
Top