Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वरुण की इच्छा, काश रेमो के डांस रियालिटी शो में मैं भी होता

वरूण धवन ने हाल ही में एक डांसिंग स्टार के तौर पर अपनी पहचान बनाई है

वरुण की इच्छा, काश रेमो के डांस रियालिटी शो में मैं भी होता
मुंबई. कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा स्टार प्लस पर एक अनूठा और शानदार डांस शो डांस + पेश करने वाले हैं। इस डांस रियलिटी शो के लिए पूरे भारत से प्रतिभाओं को ऑडीशन के जरिये चुना जायेगा। बॉलीवुड के अभिनेता वरूण धवन ने हाल ही में एक डांसिंग स्टार के तौर पर अपनी पहचान बनाई है।
वरुण ने इस डांस शो का हिस्सा बनने के लिए अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा, ‘जब मैंने सुना कि रेमो समेत भारत के सभी डांसिंग स्टार इस सनसनी शो के लिये साथ आ रही हैं तो मुझे महसूस हुआ ये शो डांस के लिए एक क्रांति है। ये वे लोग हैं जिन्हें उनके फैंस उनके टैलेंट की वजह से प्यार करते हैं। इस मस्ती भरे ग्रुप का हिस्सा होने की वजह से मैं खुद को इसमें छूटा हुआ महसूस कर रहा हूं लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वे सेट पर खूब मस्ती कर रहे होंगे। मैं डांस को लेकर बहुत जूनूनी हूं और सोचता हूं कि काश मैं भी इस शो का हिस्सा होता।’
डांस + में रेमो सुपर जज की भूमिका में होंगे और उनका साथ देंगे अपनी टीम के कैप्टन के रूप में होंगे शक्ति मोहन, धर्मेश येलाण्डे और सुमित नागदेव। डांस + अपने अनूठेपन के साथ डांस के स्तर को बढ़ायेगा जहां प्लस फैक्टर वाले ऐसे डांसर्स की तलाश कर रहा है जो न सिर्फ डांस के लिये जीते हैं बल्कि डांस करने के लिये ही पैदा हुये हैं। शो सोलो, जोड़ी और समूहों को डांस के लिये मंच उपलब्ध करायेगा जहां दर्शकों को डांस के नये और वृहद आयाम देखने को मिलेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top