Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जुड़वा 2 ने बॉक्स अॉफिस पर गाड़े कमाई के झंडे, बाहुबली को दे सकती है टक्कर

‘जुड़वा 2’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

जुड़वा 2 ने बॉक्स अॉफिस पर गाड़े कमाई के झंडे, बाहुबली को दे सकती है टक्कर

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। डेविड धवन का जादू एक बार चल गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भी शानदार कमाई की है।

वरुण धवन तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर जुड़वा 2 ने पांच दिन में 87 करोड़ कमाए थे लेकिन अब फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा छू सकती है। 20 साल के बाद डेविड धवन ने जुड़वा की रिमेक बनाई है। इस फिल्म के मशहूर किरदार राजा और प्रेम की स्क्रीन कैमिस्ट्री के लिए दर्शकों का थिएटर्स के बाहर जैसे तांता लग गया है।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी ने बताई उस रात की कहानी, मैं घर पर अकेली थी...

जुड़वा 2 जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उसे देखकर यही लग रहा था कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। जिसका सबूत इसकी कमाई के आंकड़े हैं। अपनी रिलीज के बाद से ही फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके बताया कि मंगलवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी थी। उनके ट्विट के अनुसार फिल्म ने पांच दिनों में 85.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले हफ़्ते में करीब 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिल जाएगा और उम्मीद है कि जुड़वा 2 साल 2017 में रिलीज हुई फिल्मों में बाहुबली -द कन्क्लूजन के बाद दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसर बन जाए।
फिल्म रईस का एक हफ़्ते का नेट इंडिया कलेक्शन 118 करोड़ रूपये था जबकि ट्यूबलाईट का 106 करोड़। बाहुबली ने 247 करोड़ की कमाई की थी। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 16 करोड़ 10 लाख रुपए की ओपनिंग मिली थी और चार दिन में जुड़वा 2 की नेट इंडिया कमाई 77 करोड़ 25 लाख रूपये हो गई।
जुड़वा 2 मंगलवार को भी मजबूत स्थिति में रही। शुक्रवार को फिल्म ने 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़, रविवार को 20.60 करोड़, सोमवार को 18 करोड़ और मंगलवार को 8.05 करोड़ रुपए कमाए।
इसके साथ ही फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 85.30 करोड़ रुपए हो चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की बात करें तो फिल्म ने अब तक विदेश में 90 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि फिल्म की कमाई 200 करोड़ तक भी पहुंच सकती हैं। कॉमेडी और एक्शन से भरपूर जुड़वा लोगों को टाइमपास मनोरंजन देने में कामयाब रही हैं।
Next Story
Top