Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वरुण धवन ने ऐसा क्या किया कि सबके सामने शर्मिंदा होते होते बचीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और वरुण धवन बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच कि केमिस्ट्री स्क्रीन पर साफ़ दिखाई भी देती है। 12 मार्च को ''कलंक'' का टीजर रिलीज किया गया उसी दौरान वरुण ने आलिया के साथ ऐसी हरकत कर दी कि आलिया सबके सामने शर्मिंदा होते होते बची गईँ।

वरुण धवन ने ऐसा क्या किया कि सबके सामने शर्मिंदा होते होते बचीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं फिल्म में उनके लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। करन जौहर कि फिल्म 'कलंक' में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर है। वरुण और आलिया बचपन के दोस्त हैं और इनकी पहली फिल्म भी साथ थी।

क्या है पूरा मामला

फिल्म 'कलंक' के टीजर रिलीज के दौरान जब आलिया मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थी तभी अचानक वरुण ने आलिया को गोद में उठा लिया। आलिया को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि वरुण ऐसा करने वाले हैं। इस दौरान आलिया ने शीयर धोती पैंट्स पहन रखी थी। जैसे ही वरुण ने उन्हें उठाया आलिया की धोती पैंट्स ऊपर खिसक गई।
जैसे ही वरुण को अपनी गलती का एहसास हुआ वरुण ने आलिया को साइड में ले जाकर गोद से उतार दिया। इस तरह से आलिया मीडिया के सामने शर्मिंदा होते होते बच गई हैं।आपको बता दे कि वरुण धवन अक्सर ऐसे मस्ती मजाक करते रहते हैं।
इसके पहले भी वरुण धवन ने फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की थी। वरुण और आलिया की ये साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मो में साथ काम कर चुके हैं और सभी फिल्में हिट रही हैं। इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद है।
Next Story
Top