Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में पर्दे पर धमाल मचाएंग वरूण-कैटरीना, इस दिन होगी रिलीज

भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में वरूण धवन और कैटरीना कैफ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे।

भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में पर्दे पर धमाल मचाएंग वरूण-कैटरीना, इस दिन होगी रिलीज

कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा की आने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ और वरूण धवन एक साथ नजर आने वाले हैं।कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़ीडांस फिल्म होगी। टी- सीरीज के भूषण कुमार इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

ऐसा है फिल्म का टीजर-

बता दें कि भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म एबीसीडी के तीसरे पार्ट की छोटा सा टीजर रिलीज हो गया है।इस टीजर में फिल्म की स्टारकास्ट प्रभु देवा, वरुण धवन औऱ कटरीना कैफ के बारे में बताया गया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एबीसीडी का थर्ड पार्ट है। हालांकि अबतक ये कंफर्म नहीं हुआ है। फिल्मं का नाम कर्टेन रेसर है।

भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म-

रेमो ने इससे पहले वरूण के साथ‘ एबीसीडी2' में काम किया था और 30 वर्षीय अभिनेता एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। वरूण ने एक बयान में कहा कि भारत की सबसे बड़ी डांस आधारित फिल्म में रेमो के साथ एक बार फिर काम कर रहा हूं। वहीं कैटरीना ने कहा वह भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म का हिस्सा बन कर खुशी महसूस कर रही हैं।

यह भी पढेंः सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से कहा- ख्याल रखो, 'किडनी' दो और 'लीवर' एक ही होता है

इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने की संभावना है। ये फिल्म 8 नवंबर 2019 को 3डी में रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज भी होंगे।

Next Story
Top