Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेलर व सिलाई-कढ़ाई करने वाली महिला की लव स्टोरी है ‘सुई-धागा''

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म सुई धागा काम करने वाली महिला की सिंपल लव स्टोरी है। अनुष्का के साथ इस फिल्म में वरुण धवन एक्टिंग करते हुए दिखेंगे।

टेलर व सिलाई-कढ़ाई करने वाली महिला की लव स्टोरी है ‘सुई-धागा

फिल्मों में ग्लैमरस लड़की की भूमिका निभा चुकीं अनुष्का जब दिल्ली की सड़कों पर आम महिला की तरह नजर आयीं तो उनकों पहचानना मुश्किल हो गया। बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों दिल्ली में ‘ सुई - धागा' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके अपोजिट वरूण धवन है।

प्रेमकहानी है ये फिल्म-

अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक सिलाई-कढ़ाई करने वाली महिला की भूमिका में है। वहीं वरूण धवन एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं। संभवत: यह कहानी एक टेलर और सिलाई-कढ़ाई के बीच प्रेम संबंधों पर आधारित है। दिल्ली में शूटिंग के दौरान लीक हुई तस्वीरों में अनुष्का सिर पर पल्लू लिए बेहद सामान्य महिला के रूप में नजर आ रही हैं।

ऐसा है वरुण-अनुष्का का लुक-

अनुष्का अपने किरदार को ग्रामीण महिला का टच देने के बाद वह हंसती नजर आईं वहीं वरूण धवन का लुक काफी नार्मल है। अनुष्का ने ऑरेंज कलर की प्रिंटेड साड़ी पहन रखी थी इसके साथ ही उन्होंने स्वेटर भी पहना हुआ है। अनुष्का बिलकुल देसी अवतार में नजर आ रही है।

वरुण धवन ने चैक की शर्ट और खाकी कलर की पैंट पहनी है इसके साथ वरुण ने भी ब्लैक कलर का स्वेटर पहना हुआ है। वैसे इस फिल्म में दोनों ही कलाकार एकदम नए किरदार में नजर आने वाले है।

यह भी पढेंः रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड पर लगाया बड़ा इल्जाम, शादीशुदा हीरोइनों को लेकर किया ये खुलासा

बता दें फिल्म की शूटिंग दिल्ली के शंकर मार्केट में चल रही है। आपको बता दे इस फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है। ये फिल्म 29 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Next Story
Top