Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैले पोज़ में उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस हुए उनके कायल, देंखे फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा(Guru Randhawa) के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग रिलीज होने वाला है। उर्वशी इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साईटेड है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने...

बैले पोज़ में उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस हुए उनके कायल, देंखे फोटोज
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा(Guru Randhawa) के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग रिलीज होने वाला है। उर्वशी इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साईटेड है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने की फोटोज़ पोस्ट करती ही रहती है। हाल ही मे उर्वशी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने अपकमिंग गाने 'डूब गए' की रिलीज डेट बता दी है। यह गाना 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है। ख़बरें आ रही हैं कि इन दोनों को 'मर जाएंगे' म्यूजिक एलबम में एक साथ देखा जा सकता है।

उर्वशी ने इससे पहले पोस्ट में बैले पोज़ में अपनी तस्वीर शेयर की हैं। फोटो में उर्वशी रौतेला ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, ''बीच पर बैले डांस'' । हैशटैग डूब गये। फोटो में वह डांस स्टेप पोज में दिख रही है।


इसके अलावा उन्होंने अलग- अलग कैप्शन के साथ कुछ फोटोज़ और भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ गुरू रंधावा भी हैं।


उर्वशी के इन लेटेस्ट फोटोज़ को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटो को लाखों लोग देख चुके हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है।

बता दें कि बॉलीवुड में उर्वशी ने अपने करियर की शुरूआत 'सिंह साब द ग्रेट' से की थी। उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। इसके बाद वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंबल में की गई है। यह फिल्म लखनऊ के पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है।

Next Story