Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सालों बाद ''बेवफा ब्यूटी'' बनकर पर्दे पर धमाका करेंगी उर्मिला मातोंडकर, देखें वीडियो

कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बेवफा ब्यूटी बनकर पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं।

सालों बाद

कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर को लेकर एक बार फिर पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं। बता दें कि रंगीला गर्ल इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। उर्मिला इस डार्क कॉमेडी फिल्म में एक आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी।

बेवफा ब्यूटी बनकर करेंगी वापसी-

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर जिस गाने से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उसके बोल हैं बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई। इस गाने में उर्मिला बेहद धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने को पवनी पांडेय ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है जबकि संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है।

उर्मिला मातोंडकर ने इस गाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। उर्मिला ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई, इस तरह का गाना पहले कभी नहीं सुना और परफार्म करने का इतना मजा पहले कभी नहीं आया।

इन आइटम सॉन्ग पर कर चुकी हैं डास-

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर चाइना गेट मूवी के छम्मा छम्मा सॉन्ग पर अपने जलवे दिखा चुकीं है। उर्मिला मातोंडकर को आखिरी बार राम गोपाल वर्मा की आग में महबूबा महबूबा गाने पर थिरकते हुए देखा गया था। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में वापसी के लिए आइटम सॉन्ग को चुनकर इशारा कर दिया है कि वे बॉलीवुड में हंगामा बरपाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढेंः इस बिजनेसमैन के साथ मिलकर आमिर खान बनाएंगे 'महाभारत', 1000 करोड़ से भी ज्यादा होगा फिल्म का बजट

बता दें कि ब्लैकमेल को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में इरफान खान, कीर्ति कुल्हारी और अरूणोदय सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है।

Next Story
Top