Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कतरन से ड्रेस बनाकर उर्फी ने फ्लॉन्ट किया फिगर, लोग बोले- 'मछली पकड़ने का जाल है या भैंस की रस्सी...'

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पहले हफ्ते में बेघर हुई उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज फैशन दीवा बन गई हैं। अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर उर्फी को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग के बावजूद एक्ट्रेस अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का क्रेज काफी बढ़ गया है।

कतरन से ड्रेस बनाकर उर्फी ने फ्लॉन्ट किया फिगर, लोग बोले- मछली पकड़ने का जाल है या भैंस की रस्सी...
X

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पहले हफ्ते में बेघर हुई उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज फैशन दीवा बन गई हैं। अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर उर्फी को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग के बावजूद एक्ट्रेस अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का क्रेज काफी बढ़ गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक में उर्फी ने क्या पहना है यह तो वहीं जाने लेकिन ट्रोल्स को यह किसी रस्सी से कम नहीं लग रहा है।

वायरल हुआ उर्फी का वीडियो

इस वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर की ब्रा और लेस अंडरवियर पहना हुआ है और खास बात यह है कि इस सेक्सी ड्रेस के ऊपर उन्होंने कुछ नेट सा लपेट लिया है। इंटरनेट सेंसेशन इस वीडियो में अदाएं और मदहोश करने वाली एक्सप्रेशन देते हुए अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी के कर्ल बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "सर्दी या गर्मी? मानसून!"

जमकर ट्रोल हो रहीं उर्फी जावेद

बस क्या था ट्रोल्स को तो मौक़ा मिला और उन्होंने उर्फी को जमकर फटकार लगाई। वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, "कुछ तो छोड दे कि अब मेट गाला जा कर मानेगी।" एक अन्य ने लिखा, "बेहतर होता कि तुम मछली पकड़ने वाला जाल पहन लेती कम से कम वो नेक्स्ट लेवल होता।" एक और यूजर ने लिखा, "जाल में फंसी मछली, नज़र रखना।" एक और यूजर ने कहा, "कतरन का सही इस्तेमाल तुम ही कर सकती हो उर्फी, वाह।" वहीं एक अन्य ने ताना मारा, "ऐसी रस्सी से गाय भैंसों को बांधा जाता है।"

ट्रोलिंग के बाद जब उर्फी ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

इन ट्रोलिंग के अलावा उर्फी के इस लुक को देख कई यूजर्स काफी इम्प्रेस भी नजर आ रहे हैं। वैसे तो उर्फी के लिए यह नई बात नहीं है। कुछ दिनों पहले ब्लू नेट ब्रालेट टॉप और जीन्स में अपने निप को शो करने के लिए स्लैम किया गया था। जिसपर उर्फी ने कहा, "मैंने स्किन कलर की ब्रा पहनी हुई है जो ट्रांसपेरेंट नहीं है! इसके अलावा, मैंने निप कवर भी पहने हैं, इसलिए यदि आप कुछ देख सकते हैं तो आप जो दवाएं ले रहे हैं, वे आपको हेलुसिनेट बना रही हैं।''

और पढ़ें
Next Story