Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फूलों से बनी बिकिनी पहनकर इठलाती नजर आई उर्फी जावेद, ट्रोल्स बोले- 'बकरी से बचकर रहना दीदी...'

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्ड आउटफिट्स और अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हर दिन अपने अटपटे आउटफिट्स से लोगों का ध्यान खींचती हैं। चाहे शीशे से बनी ड्रेस पहनने की बात हो या सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस उर्फी हर एक्सपीरियंस को लेती हैं। अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना उर्फी सीक चुकी हैं और यही एक कारण है कि उर्फी आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

फूलों से बनी बिकिनी पहनकर इठलाती नजर आई उर्फी जावेद, ट्रोल्स बोले- बकरी से बचकर रहना दीदी...
X

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्ड आउटफिट्स और अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हर दिन अपने अटपटे आउटफिट्स से लोगों का ध्यान खींचती हैं। चाहे शीशे से बनी ड्रेस पहनने की बात हो या सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस उर्फी हर एक्सपीरियंस को लेती हैं। अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना उर्फी सीक चुकी हैं और यही एक कारण है कि उर्फी आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। ऐसा नहीं है कि उर्फी का लुक लोगों को खूब भाता हो लेकिन बिग बॉस फेम को ट्रोलिंग से कोई खास फर्क पड़ता नहीं है। एक बार फिर अपने अजीबोगरीब वीडियो को लेकर उर्फी ट्रोल के निशाने पर आ चुकी हैं।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फूलों से बनी बिकिनी पहनी हुई है। उर्फी के फैंस उनकी फ्लावर बिकिनी को खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन ट्रोल्स जमकर लताड़ लगा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, "आपकी क्रिएटिविटी आसमान से ऊपर है। इसमें कोई शक नहीं है कि हमें उर्फी इस लुक मं कमाल की लग रही हैं। उर्फी का यह सेक्सी अवतार देख फैंस की नजरें नहीं हट रही है।

वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, "बगीचा लग रही हो।" एक अन्य ने लिखा, "आपका लेवल ही अलग है।" वहीं एक यूजर ने कहा, "बकरी से बचकर रहना दीदी।" एक अन्य ने यह कहा, "कपड़े नहीं हैं क्या।" उर्फी के लुक की बात करें तो हॉल्टर नेक बिकिनी पहनी है और इसपर यैलो कलर के फूल चिपकाए हैं। नो मेकअप लुक के साथ उर्फी ने अपने बालों को मिडिल पार्टेड करल हेयर से कम्पलीट किया है।

और पढ़ें
Next Story