Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: रेजर ब्लेड से ड्रेस बनाकर उर्फी ने पेश किया खतरनाक फैशन, यूजर बोले- 'भगवान इस पागल की आत्मा को शांति दें...'

मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता है। उर्फी अजीबोगरीब फैशन सेन्स से फैन्स को दीवाना बना देती है लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि उनका स्टाइल हमेशा ही विचित्र होता है। इस बीच उर्फी के नए लुक ने सभी को हैरान कर दिया है।

Video: रेजर ब्लेड से ड्रेस बनाकर उर्फी ने पेश किया खतरनाक फैशन, यूजर बोले- भगवान इस पागल की आत्मा को शांति दें...
X

मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता है। उर्फी अजीबोगरीब फैशन सेन्स से फैन्स को दीवाना बना देती है लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि उनका स्टाइल हमेशा ही विचित्र होता है। वह कुछ भी पहनकर निकलती है ट्रोलिंग के निशाने पर आ जाती हैं। आए दिन उर्फी के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। वहीं उर्फी जावेद के नए लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर कोई इस बात को लेकर एक्साइटेड रहते हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट लेकर आएगी। इस बीच उर्फी के नए लुक ने सभी को हैरान कर दिया है।

इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाई है

इस बार उर्फी जावेद ने रेजर ब्लेड से अपना नया आउटफिट डिजाइन किया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्फी रेजर ब्लेड से बने इस खतरनाक आउटफिट में बेहद खूबसूरत और किलर लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, " मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाई है और ये ड्रेस रेजर से बनाई गयी है। मेरे क्रेजी आइडियाज में मेरी मदद करने के लिए मैं अपनी टीम का जितना शुक्रिया अदा करूं वो कम है।"

लगातार ट्रोल हो रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, "कट वट जाएगा कोई समझाओ इसे।" एक और यूजर ने लिखा, "असली खतरों के खिलाड़ी यही है।" एक और ने लिखा, "पागल है क्या ये इसे डॉक्टर की जरुरत है।" एक और यूजर ने लिखा, "भगवान इसकी आत्मा को शांति दें।" इस ड्रेस में उर्फी जितनी खूबसूरत लग रही हैं, उतनी ही खतरनाक भी है। दरअसल, जरा सी चूक से उर्फी का शरीर ब्लेड से कट सकता है। लेकिन इस बात से बेफिक्र होकर उर्फी ने अपने फैंस के लिए एक नया लुक क्रिएट किया है। वीडियो में उर्फी धागे की मदद से ड्रेस के ऊपर ब्लेड को ऐसे बांधती है जैसे कि वह कोई स्टार हो।

और पढ़ें
Next Story