logo
Breaking

ये प्यार न होगा कम.. घर से बाहर जाते जाते उपेन ने किया करिश्मा को प्रपोज

करिश्मा तन्ना व उपेन पहले ही दिन से घर में एक दूसरे के करीबी दोस्त बनकर रहे।

ये प्यार न होगा कम.. घर से बाहर जाते जाते उपेन ने किया करिश्मा को प्रपोज
मुंबई. बिग बॉस का घर हमेशा से ही कुछ नये रिश्तों की शुरुआत का साक्षी रहा है, बिग बॉस 8 के घर में भी कुछ ऐसा ही खूबसूरत रिश्ता अपनी शुरुआत कर चुका है और वो रिश्ता है करिश्मा व उपेन का। करिश्मा तन्ना व उपेन पहले ही दिन से घर में एक दूसरे के करीबी दोस्त बनकर रहे। ये दोस्ती धीरे धीरे और करीबी होती गयी और आखिरकार वो पल आया जब उपेन व करिश्मा अपने बाहर के रिश्तों को दरकिनार कर एक दूसरे से प्यार का इजहार कर बैठे।
यूं तो उपेन घर से बाहर हो चुके हैं लेकिन जाते जाते वो करिश्मा की उंगली में अपने प्यार की अंगूठी पहना कर गये हैं। करिश्मा को उपेन के जाने का गम जरुर है लेकिन इस बात की खुशी भी है कि सिर्फ एक हफ्ता और उसके बाद वो उपेन से बाहर जाकर मिल सकेंगी। बिग बॉस ने भी करिश्मा व उपेन के इस रिश्तो को एक खूबसूरत याद देते हुए उपेन के घर से जाने से पहले करिश्मा व उपेन के लिए एक सरप्राइज पानी पुरी डेट प्लान की।
उपेन व करिश्मा ने स्नैप डील के द्वारा एक दूसरे के लिए गिफ्ट मंगवाए थे। जिसमें उपेन ने करिश्मा के लिए अंगूठी मंगाई थी। उपेन ने मंगाई गयी अंगूठी को करिश्मा के हाथों में पहनाकर अपना प्यार साबित किया। करिश्मा ने भी उपेन के लिए एक टीशर्ट मंगवाई थी जिसपर लिखा था आई लव माई गर्लफ्रैंड। उन्होने वो टीशर्ट उपेन के पहनाई।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, उपेन ने क्या कहा -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top