Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल के घर होगी बुआ की वापसी, ये है कारण

उपासना ने बताया है कि उनके अलावा दो और कलाकार भी इस शो का हिस्सा बनेंगे।

कपिल के घर होगी बुआ की वापसी, ये है कारण

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ मेें कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने वाली हैं। इस कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में उपासना भी दिखाई देंगी लेकिन इस बार यह अभिनेत्री बुआ नहीं बल्कि कपिल की मौसी के किरदार में दिखेंगी।

उपासना ने बताया है कि उनके अलावा दो और कलाकार शो का हिस्सा होंगे। शो में उनके पति का किरदार कॉमेडियन परेश गणात्रा निभाएंगे। इसके अलावा शो में उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी होगा। उपासना के ब्वॉयफ्रेंड के किरदार में कॉमेडियन यशवंत होंगे।

उपासना ने बताया, जिस शो की उन्होंने शूटिंग की है उसमें गायक शान और उनकी पत्नी राधिका बतौर मेहमान थे और जल्द ही यह शो टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो का हिस्सा बनने के बाद उपासना ने कहा, शो में वापसी करने के बाद मैं काफी खुशी महसूस कर रही हूं। उन्होंने यह भी कहा कि शो के बारे में ज्यादा बताने की उन्हें इजाजत नहीं है।

गौरतलब है कि फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुए विवाद के बाद सुनील ने शो से दूरी बनाई हुई है, जिसके बाद से ही लगातार शो की टीआरपी में गिरावट देखी जा रही है। ऐसे में पुराने कलाकारों की वापसी से जहां शो की उम्मीदें बढ़ी हैं, वहीं फैन्स के लिए भी यह बड़ी खबर है।

Next Story
Top