Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: रश्मि को सपोर्ट करना उमर रियाज के लिए पड़ा भारी, प्रतीक से हुई हाथापाई के बाद मिली बड़ी सजा!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। घर में हिंसा के कारण हमेशा से ही मिडवीक एलिमिनेशन हुए हैं। वहीं नए प्रोमो में फिनाले से कुछ हफ्ते पहले टॉप कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ कुछ ऐसा ही शॉकिंग होते दिख सकता है।

Bigg Boss 15: रश्मि को सपोर्ट करना उमर रियाज के लिए पड़ा भारी, प्रतीक से हुई हाथापाई के बाद मिली बड़ी सजा!
X

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। बीते दिनों चैलेंजर्स की एंट्री के साथ ही घर का माहौल बदल गया है। बिग बॉस (Big Boss) के घर में हिंसा के कारण हमेशा से ही मिडवीक एलिमिनेशन हुए हैं। इसी कड़ी में फिनाले से कुछ हफ्ते पहले एक प्रोमो में बिग बॉस 15 के टॉप कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ कुछ ऐसा ही शॉकिंग होते दिख सकता है।


टिकट-टू-फिनाले टास्क में देवोलीना और रश्मि एक दूसरे के खिलाफ

शो के प्रोमो में यह दिखाई दिया है कि टिकट-टू-फिनाले टास्क में देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) एक दूसरे के खिलाफ टास्क परफॉर्म कर रही हैं। इसमें रश्मि और देवोलीना को एक पोल को पकड़े रहना है। प्रोमो में उमर रश्मि को जीताने के लिए हरसम्भव कोशिश कर रहे है और देवोलीना को टॉर्चर कर रहे हैं। जबकि देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) रश्मि पर पानी फेंक रहे हैं।

जुबानी जंग के दौरान उमर और प्रतीक के बीच जमकर हाथापाई

इस बीच जुबानी जंग के दौरान उमर और प्रतीक के बीच जमकर हाथापाई होने लगती है। जिसके बाद प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस कहते हैं, "बिग बॉस के घर में हिंसा पर कड़ी पाबंदी है। शो के 14वें हफ्ते में पहुंचकर शो की मर्यादा को बरकरार रखते हुए इस अनुचित व्यहार पर रोक लगा दी जाए। बिग बॉस उमर को इस घर से.... ।"

आखिर बिग बॉस से उमर को क्या मिली सजा

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बिग बॉस से उमर को क्या सजा मिली है। वहीं बिग बॉस के इस प्रोमो के रिलीज होते ही उमर के फैंस गुस्से में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर अनेक रिएक्शंस आ रहे हैं। बता दें कि शो की शुरुआत से ही प्रतीक और उमर की एक्वेशन्स काफी अलग है। दोनों के बीच कई बार लड़ाइयां हो चुकी है। वहीं इससे पहले भी बिग बॉस की तरफ से वायलेंस को लेकर उमर को चेतावनी दी गयी थी।

Next Story