Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकली बंदूक की नोंक पर देर रात दो लोगों से हुई लूटपाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, इन लोगों पर है शक!

ब्रिसबेन के मेलबर्न एंटरटेनमेंट सेंटर के बाहर एक लुटेरे ने दो लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटने वाला एक गाड़ी में आया था लेकिन उस गाड़ी में नकली नंबर प्लेट लगी थी।

नकली बंदूक की नोंक पर देर रात दो लोगों से हुई लूटपाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, इन लोगों पर है शक!

मेलबर्न (Melbourne) के ब्रिसबेन एंटरटेनमेंट सेंटर (Brisbane International Centre) के बाहर फ्लूरो कपड़े (Fluoro) पहने नकली आर्मी के भेश में दो लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि यह वारदात सोमवार रात 2 बजे के करीब हुई। लुटने वाला एक गाड़ी में आया था लेकिन उस गाड़ी में नकली नंबर प्लेट लगी थी।

इसके साथ ही लुटेरे के पास घर पर बनाई हुई बंदूक थी। बंदूक के आधार पर ही लुटेरे ने दो लोगों को लूट लिया। जिनकी उम्र 65 और 66 बताई जा रही है। लुटेरा Melaleuca रोड पर गलत साइड में गाड़ी चला रहा था। लुटेरे के पास Black Mazda BT-50 गाड़ी थी। लेकिन पता नहीं चल पाया कि बंदूक नकली थी या असली।

पुलिस ने घटना स्थल पर आकर फुटेज को खंगाला। फुटेज से लुटेरे के रंग का पता चला है। कहा जा रहा है कि लुटेरा गोरा रंग का था। जिसकी उम्र 25 से 309 के बीच बताई जा रही है। बता दें कि लुटेरे की गाड़ी की नंबर प्लेट पर 699 VYH लिखा हुआ था जो कि फेक है।

Next Story
Top