Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Twinkle Khanna ने की पड़ोसी की जमकर तारीफ, जानिये किसने और कैसे जीत लिया Bollywood Actress का दिल

बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना के खिलाफ जंग में मदद कर रहे हैं। इस बीच ट्विंकल का एक पड़ोसी कोरोना पीड़ितों की मदद करने को लेकर चर्चा में आ गया है।

Twinkle Khanna ने की पड़ोसी की जमकर तारीफ, जानिये किसने और कैसे जीत लिया Bollywood Actress का दिल
X

ट्विंकल खन्ना। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक पड़ोसी कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की बेहद मदद कर रहा है। महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपने पड़ोसी के प्रयासों को देखकर ट्विंकल उनकी जमकर सराहना कर रही है। उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पर अपने पड़ोसी का फोटो भी शेयर किया है। खास बात है कि उनके इस पड़ोसी के भी लाखों प्रशंसक हैं। जी हां, हम ऋतिक रोशन की ही बात कर रहे हैं।

ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'पड़ोसी की आगे बढ़कर सहायता करें। कोरोना महामारी में कई प्रकार से मेरा पड़ोसी सहायता कर रहा है। ऋतिक रोशन के लिए जोरदार तालियां।' हालांकि ट्विंकल ने यह नहीं बताया कि ऋतिक रोशन के किस कार्य से वे ज्यादा प्रभावित हैं।

बहरहाल बता दें कि ऋतिक रोशन हाल में अमेरिका और हॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ मिलकर एक अभियान में जुड़े थे, जो कि कोरोना से प्रभावित भारतीयों की मदद के लिए शुरू किया गया था। उन्होंने इसके माध्यम से करीब 27 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि एकत्रित की थी।

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे ऐसे एक्टरों में शुमार हैं, जिनकी फिल्में हर आयुवर्ग के लोग पसंद करते हैं। ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे। वे फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे, जिनमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी।

Next Story