Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित हुई टीवी क्वीन एकता कपूर, खुद को किया क्वारंटाइन

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। बीते दिन कई बड़े सेलेब्स महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) भी कोरोना संक्रमित पाई गयी हैं।

कोरोना संक्रमित हुई टीवी क्वीन एकता कपूर, खुद को किया क्वारंटाइन
X

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। बीते दिन कई बड़े सेलेब्स महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच मिली जानकारी के अनुसार टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) भी कोरोना संक्रमित पाई गयी हैं। इससे पहले सोमवार को ही बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।


इस बारे में एकता ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि " सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करने के बावजूद मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करती हूं जो बीते दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।"

गौरतलब है कि एकता कपूर से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बता दें कि देश में भी कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। कोरोना महामारी के मद्देनजर अनेक फिल्मों की शूटिंग पोस्टपोन हो चुका है।

Next Story