logo
Breaking

उतरन की ''इच्छा'' के साथ छेड़खानी, अधिकारी बोले- कोई बात नहीं

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को एक व्यक्ति गलत ढंग से छू रहा था।

उतरन की
मुंबई. टीवी सीरियल 'उतरन' की लीड एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेड़खानी हुई है। टीना ने अपने फेसबुक पेज में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की इस पूरी घटना का विवरण शेयर करते हुए आरोप लगाया है, कि फ्लाइट में मौजूद किसी भी स्टाफ ने उनके साथ हुई इस घटना पर कोई ऐक्शन नहीं लिया और अन्य यात्री भी खामोश ही रहे।
छोटे परदे की जानी-मानी हस्ती टीना के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई है। टीना ने बताया कि वह जेट एयरवेज की से मुंबई से राजकोट जाने वाली फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ फ्लाइट में छेड़खानी की गयी। टीना आगे कहती हैं कि वह अपने मैनजर के साथ सीट नम्बर 30 में बैठी थीं, तभी उन्होंने महसूस किया कि कोई पीछे की सीट से उन्हें गलत ढंग से छू रहा है। पहले उन्हें लगा कि कोई बच्चा है, लेकिन जब उन्होंने पीछे पलटकर देखा कि वह तो कोई 45 की उम्र से ज्यादा का बड़ा आदमी था, तो टीना हैरानी के साथ गुस्से में आ गईं।
टीना ने जब इस बात का विरोध किया, तो वह आदमी माफी मांगने लगा। टीना ने फिर इस बात की शिकायत फ्लाइट में उपस्थित एयर होस्टेस और मौजूद अन्य स्टाफ से की, लेकिन फ्लाइट के स्टाफ ने मदद के नाम पर उस आदमी को सीट बदलने के लिए कह दिया, बल्कि टीना चाहती थीं कि ऐसी बीमार मानसिकता और घटिया सोच रखने वाले व्यक्ति को फ्लाइट से ही डिपोर्ट किया जाए।
टीना की माने तो बड़ी मुश्किल के बाद उन्हें फ्लाइट के कैप्टन से बात करने की इजाजद मिली, लेकिन कैप्टन ने भी कोई ऐक्शन नहीं लिया। कैप्टन का कहना था जब तक आप फ्लाइट से नीचे उतर कर शिकायत दर्ज नहीं करवाएंगी, तब तक हम इस आदमी को डिपोर्ट नहीं कर पाएंगे।
टीना बताती हैं कि फ्लाइट में एक परिवार के अलावा किसी और ने उनका कोई साथ नहीं दिया, लोग तमाशा देख रहे थे और मजा ले रहे थे। टीना ने अपने सोशल साइट्स के जरिये जेट एयरलाइंस से सवाल किया है कि क्या ऐसे मामलों में उनके पास कोई नियम नहीं है, जिससे ऐक्शन लिया जा सके। टीना के साथ हुई छेड़छाड़ के बावजूद उनके साथ सफर कर रहे यात्रियों ने भी इस मामले में कुछ नही बोला। टीना के साथ हुई यह छेड़छाड़ उस वक्त हुई जब उनकी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर खड़ी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top