logo
Breaking

कोबरा सांप के साथ वीडियो बनवाने पर जेल गई ये ''टीवी एक्ट्रेस'', देखें वीडियो

इन दो वीडियो को देखकर आप सिहर जाएंगे।

कोबरा सांप के साथ वीडियो बनवाने पर जेल गई ये
मुंबई. सास बहु सीरियल में धमाल मचाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत ने कोबरा सांप के साथ फोटो खिंचवालने के बाद अपने लिए मुसीबत मोल ले ली। श्रुति और उनके दो प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को वन विभाग ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। उनके उनपर आरोप है कि वन विभाग के नियमों का उल्लंघन है। आपको बता दें कि अक्टूबर 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो डाला था।
जिसके बाद मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। इसके आधार पर बुधवार को वन अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया। श्रुति इस समय जी टीवी के शो जमाई राजा में नजर आ रही है।
वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए बनाया गया था। श्रुति ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिससे ये वायरल हो गया। पहले प्रोडक्शन टीम ने इस वीडियो में दिख रहे कोबरा को एक स्पेशल इफेक्ट्स बताया था जबकि यह एक असली सांप था।
बुधवार को अभिनेत्री श्रुति उल्फत और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली था। सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां से एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया। आपको बता कि फिल्म सिटी में जीवों की अवैध सप्लाई काफी लंबे समय से होती रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top