Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस टीवी एक्ट्रेस पर लगा फ्रॉड और ब्लैकमेलिंग का आरोप, वजह जाकर हो जाएंगे हैरान

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना पर धोखेबाजी और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगा है।

इस टीवी एक्ट्रेस पर लगा फ्रॉड और ब्लैकमेलिंग का आरोप, वजह जाकर हो जाएंगे हैरान

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं करिश्मा तन्ना मुंसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल दिल्ली की एक इवेंट कंपनी ने करिश्मा पर फ्रॉड और ब्लैकमेलिंग का गंभीर आरोप लगाया है। कंपनी के इंवेट मैनेजर मानस कातयाल ने करिश्मा पर धोखेबाजी, धमकी और ब्लैकमेलिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए है।

इस वजह से लगा आरोप-

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा को हल्दवानी के एक वेडिंग रिसेप्शन में परफार्म करना था, लेकिन वो फंक्शन में नहीं आई जिसकी वजह से कंपनी को करीब 10 लाख रूपए का नुकसान हुआ है। कंपनी के इवेंट मैनेजर मानस कातयाल ने बताया कि हमने करिश्मा को एडवांस पेमेंट देकर बुक कर लिया था। लेकिन करिश्मा, उनकी मैनेजर पायल राय और स्टाइलिस्ट सीमा समर अहमद वेन्यू पर नहीं आईं। जिसकी वजह से हमे काफी नुकसान हुआ।

करिश्मा ने किया ब्लैकमेल-

रिपोर्ट के मुताबिक, कातयाल ने बताया- करिश्मा की पूरी टीम दिल्ली आई थी। वहां से वो सबको कार से हल्दवानी लेकर जा रहे थे, लेकिन आधे ही रास्ते में करिश्मा ने ड्राइवर को कार घुमाने को कहा। उन्होंने ड्राइवर को कहा कि अगर वो कार को दिल्ली वापस लेकर नहीं गए तो वो उस पर उत्पीड़न का झूठा केस दर्ज कर देगी।

यह भी पढ़ेंः इरफान खान ने ट्वीट कर किया अपनी बीमारी का खुलासा, विदेश में कराएंगे इलाज

करिश्मा ने उल्टे कंपनी ने पर लगाया उत्पीड़न का आरोप-

करिश्मा ने वेबसाइट को बताया- मुझे कहा गया था कि शो मुरादाबाद में है। जब हम मुरादाबाद पहुंचे तो हमें पता चला कि शो हल्दवानी में था। जो मुरादाबाद से भी कुछ घंटों की दूरी पर है। मैंने मानस को शुरू में ही कह दिया था कि मेरी पीठ में प्रॉब्लम है और मैं ज्यादा देर तक ट्रैवल नहीं कर सकती।

करिश्मा ने आगे कहा कहा कि मै पेसे क्यो वापस करूं? कंपनी को खुड मानसिक प्रताड़ना के लिए भरपाई करनी चाहिए। रिपोर्ट की माने तो करिश्मा के वकील तुषार गुर्जर ने कातयाल की नोटिस का जवाब दे दिया है।

Next Story
Top