logo
Breaking

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता संजीत बेदी का निधन, ''संजीवनी'' में निभाया था ओमी का किरदार

संजीत की पत्नी और पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री इस बात से सदमे में हैं।

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता संजीत बेदी का निधन,
मुंबई. टीवी की दुनिया के चहेते कलाकार संजीत बेदी का बुधवार की सुबह अस्पताल में निधन हो गया। वैसे तो संजीत बेदी ने कई धारावाहिकों में काम किया लेकिन धारावाहिक "संजीवनी" में डॉ. ओमी के किरदार से संजीव ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी।

संजीवनी में अपनी सकारात्मक और मासूम छवि बनाने वाले संजीत ब्रेन एलमेंट के कारण कोमा में थे। खबर है कि कुछ दिनों से संजीत कोमा में चल रहे थे और उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया था। मुंबई के एक हॉस्पिटल में पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग से जूझ रहे संजीत ने मंगलवार को आखिरी सांस ली। अगली सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया।

इसे भी पढ़े. कट्टी-बट्टी में छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगी कंगना

संजीत की पत्नी और पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री, उनके दोस्त और फैन्स इस बात से सदमे में हैं। गौरतलब है कि संजीत टीवी सीरियल संजीवनी में अपने किरदार को लेकर खूब फेमस रहे। इसमे उनकी सकारात्मक छवि ने उन्हे फेमस बना दिया। उन्होंने इस शो में डॉक्टर उमेश जोशी उर्फ ओमी किरदार निभाया था।

इसके अलावा संजीत ने 'क्या होगा निम्मो', 'कसौटी जिंदगी की', 'थोड़ी सी जमीन, थोड़ा सा आसमान' और 'जाने क्या बात हुई' आदि सीरियलों में भी काम किया है। संजीत 27 मई से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे। संजीत की मौत की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री, उनके दोस्त और प्रशंसक सदमे में हैं।

उनके दोस्त करनवीर बोहरा ने कहा, "वह करीब छह हफ्ते से कोमा में थे संजीत "जाने क्या बात हुई", "थोड़ी सी जमीन थोड़ा सा आसमान", "क्या होगा निम्मो का" और "कसौटी जिंदगी की" समेत कई धारावाहिकों का हिस्सा रहे हैं।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, संजीत बेदी की तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top