Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

16 साल की इस एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन करना था लिपलॉक, मां ने प्रोड्यूसर की लगाई वाट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 12:00PM IST
16 साल की इस एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन करना था लिपलॉक, मां ने प्रोड्यूसर की लगाई वाट

टीवी सीरियल तू आशिकी में पंक्ति के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल तू आशिकी के सेट पर कुछ ऐसा हुआ है कि एक्ट्रेस की रियल लाइफ मां गुस्से से आग बबूला हो गई हैं। 

बता दें कि इन दिनों सीरियल तू आशिकी में पंक्ति और अहान के बीच लव स्टोरी दिखाई जा रही है। दरअसल इस शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ ऐसा रोमांस सीन शूट किया गया है जो पंक्ति यानी जन्नत की मम्मी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। 

इस बात पर हुआ हंगामा-

स्पाटबॉय की खबर के मुताबिक शो में अहान और पंक्ति के बीच एक किसिग सीन होना था लेकिन पंक्ति यानी जन्नत की मां को इस पर कड़ा ऐतराज था। उन्होंने जब शो के प्रोड्यूसर के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई है। और जन्नत की मां ने सेट पर जोरदार हंगामा कर दिया है। 

ऐसा है ये सीरियल-

बता दें कि सीरियल तू आशिकी में पंक्ति के किरदार में जन्नत जुबैर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। सीरियल में इन दिनों यह दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। इसी बीच सीरियल में इन दोनों के बीच लव सीन भी दिखाए जा रहे है। 

यही बात जन्नत की मां को पंसद नहीं आ रही है वो इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं। दरअसल जन्नत सिर्फ अभी 16 साल की है और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्क्रीन ज्यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहती है। 

यह भी पढ़ेंः सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि सीरियल तू आशिकी में जन्नत जुबैर रहमानी और रित्विक अरोड़ा के अलावा हितने तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान भी एक अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। गौरी प्रधान इस सीरियल में जन्नत की मां का किरदार निभां रही हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tu aashiqui 16 years old zannat zubair rahmani to kiss onscreen mother lashes out

-Tags:#Tu Aashiqui#Zannat Zubair Rahmani#Ritvik Arora#Zannat Mother#Entertainment News
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo