logo
Breaking

16 साल की इस एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन करना था लिपलॉक, मां ने प्रोड्यूसर की लगाई वाट

टीवी सारियल तू आशिकी की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल एक्ट्रेस की मां ने सीरियल के सेट पर जोरदार हंगामा किया है।

16 साल की इस एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन करना था लिपलॉक, मां ने प्रोड्यूसर की लगाई वाट

टीवी सीरियल तू आशिकी में पंक्ति के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल तू आशिकी के सेट पर कुछ ऐसा हुआ है कि एक्ट्रेस की रियल लाइफ मां गुस्से से आग बबूला हो गई हैं।

बता दें कि इन दिनों सीरियल तू आशिकी में पंक्ति और अहान के बीच लव स्टोरी दिखाई जा रही है। दरअसल इस शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ ऐसा रोमांस सीन शूट किया गया है जो पंक्ति यानी जन्नत की मम्मी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

इस बात पर हुआ हंगामा-

स्पाटबॉय की खबर के मुताबिक शो में अहान और पंक्ति के बीच एक किसिग सीन होना था लेकिन पंक्ति यानी जन्नत की मां को इस पर कड़ा ऐतराज था। उन्होंने जब शो के प्रोड्यूसर के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई है। और जन्नत की मां ने सेट पर जोरदार हंगामा कर दिया है।

ऐसा है ये सीरियल-

बता दें कि सीरियल तू आशिकी में पंक्ति के किरदार में जन्नत जुबैर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। सीरियल में इन दिनों यह दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। इसी बीच सीरियल में इन दोनों के बीच लव सीन भी दिखाए जा रहे है।

यही बात जन्नत की मां को पंसद नहीं आ रही है वो इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं। दरअसल जन्नत सिर्फ अभी 16 साल की है और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्क्रीन ज्यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहती है।

यह भी पढ़ेंः सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि सीरियल तू आशिकी में जन्नत जुबैर रहमानी और रित्विक अरोड़ा के अलावा हितने तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान भी एक अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। गौरी प्रधान इस सीरियल में जन्नत की मां का किरदार निभां रही हैं।

Share it
Top