Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Total Dhamaal : पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी टोटल धमाल, PC में अजय देवगन ने किया ऐलान

डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) 22 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म रिलीज की तारीख तय थी। लेकिन 14 फरवरी को पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले के विरोध में फिल्म निर्माताओं ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान (Pakistan) में रिलीज नहीं किया जाएगा। सोमवार को दिल्ली के एक होटल में प्रेस कान्फ्रेंस से ठीक पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म में प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने कहा कि...

Total Dhamaal : पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी टोटल धमाल, PC में अजय देवगन ने किया ऐलान

डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) 22 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म रिलीज की तारीख तय थी। लेकिन 14 फरवरी को पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले के विरोध में फिल्म निर्माताओं ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान (Pakistan) में रिलीज नहीं किया जाएगा।

सोमवार को दिल्ली के एक होटल में प्रेस कान्फ्रेंस से ठीक पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म में प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड हमेशा से भारतीय सेना पर विश्वास करता आया है। क्योंकि वह दुनिया की बेस्ट सेना है।

22 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) में अजय देवगन के साथ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी (Arshad Warsi), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), बोमन ईरानी (Boman Irani) और जॉनी लीवर (Jhony Lever) जैसे तमाम मंझे हुए कलाकारों नें अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है।

फिल्म का ट्रेलर और टीजर देख कर पता चलता है कि फिल्म सच में टोटल धमाल है। इसके बावजूद भी डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar) का कहना है कि यह फिल्म टोटल नहीं है। इसके आगे भी धमाल की सीरीज देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पत्नी का रोल निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि कॉमेडी फिल्म में काम करना उन्हें बेहद पसंद है। क्योंकि वह एक एक्ट्रेस हैं इस लिए उन्हें हर तरह की फिल्म में काम करना अच्छा लगता है। एक समय बॉलीवुड से हटकर विदेश में बसने के फैसले को उन्होंने सही बताया जिस पर रितेश देशमुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि माधुरी कभी भी गलत फैसले नहीं लेतीं।

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) का किरदार इस फिल्म में एक भोजपुरी बोलने वाले बिहारी आदमी की है। इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म के राइटर ने उन्हें भोजपुरी बोलने में मदद की। क्या यह रोल करने के बाद वह जय बिहार बोलेंगे इस पर उन्होंने कहा कि 'जय बिहार, जय भारत, जय महाराष्ट्र है तो हिंदुस्तान ही'। पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर उन्होंने कहा कि हमें भारतीय सेना पर भरोसा है। वह अपने हिसाब से जरूरी एक्शन लेगी।

फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) के पोस्टर में लिखा है द वाइल्डेस्ट एडवेंचर बिगिन क्या यह वाइल्डेस्ट एडवेंचर होगा। इस पर फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar) ने कहा कि फिल्म में जानवरों के साथ शूटिंग हुई है। इस लिए यह वाइल्डेस्ट एडवेंचर होगा।

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पुलवामा (Pulwama) के शहीदो के प्रति दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह कॉमेडी फिल्म ऐसे मौके पर आ रही है जब पूरे देश की आंखें नम हैं। हमें पूरा विश्वास है कि सेना दुश्मनों के खिलाफ एक्शन लेगी।

Next Story
Top