Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन भी बंपर कमाई जारी

बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म "TOTAL DHAMAAL" ने 5 दिनों में लगभग 77.75 करोड़ का कारोबार कर साबित कर दिया है कि इस फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन भी बंपर कमाई जारी
X

फिल्म 'टोटल धमाल' का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल गया है फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है। कॉमेडी फिल्म होने की वजह से "टोटल धमाल" को बड़ों से लेकर बच्चों तक बहुत पसंद किया जा रहा है।

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म "TOTAL DHAMAAL" ने पांच दिनों में लगभग 77.75 करोड़ का कारोबार कर साबित कर दिया है कि इस फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

ट्रेड पंडितों कि माने तो ये फिल्म इस वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी। वीकेंड के तीनों दिन फिल्म के लगभग सभी शो हाउसफुल रहे हैं। सोमवार से भी फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिल रहें हैं।

हालांकि फिल्म "टोटल धमाल" को क्रिटिक्स ने कुछ ख़ास अच्छे कॉमेंट नहीं दिए थे फिर भी फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। दर्शकों कि मानें तो इस फिल्म की खासियत है कि इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से कॉमेडी है और फिल्म को बिना किसी अभद्र भाषा और डबल मीनिंग डायलॉग्स से बनाया गया है।

इस वजह से इस फिल्म को फैमिली फिल्म कहा जा सकता है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ के देख सकता है। आजकल फैमिली फिल्मों का चलन बेहद कम हो गया है इसलिए एक लम्बे अंतराल के बाद आयी इस फिल्म को दर्शक हाथों हाथ ले रहें हैं ।

फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा है कि 'टोटल धमाल' एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे सभी वर्गों में पसंद किया जा रहा है। टोटल धमाल फिल्म परिवारों को सिनेमा घरों तक लाने में पूरी तरह सफल हुई है बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स से लेकर छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन सिनेमा तक फिल्म दर्शकों को लुभा रही है जिसमें टिकट के दाम कम होना फिल्म के लिए सोने पे सुहागा वाली बात साबित हो रही है।

इंद्रा कुमार के निर्देशन मे बनी फिल्म 'टोटल धमाल' को 80 करोड़ में बनाया गया है इस फिल्म मे अजय देवगन,अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लिवर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े सहित कई दूसरे कलाकार है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story