Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन टॉप 10 बॉलीवुड एक्टर्स की मुस्कान पर मरती हैं लड़कियां

बॉलीवुड में जो सफल एक्टर्स हैं, उनकी एक्टिंग के तो दर्शक दीवाने हैं ही, उनकी मुस्कान पर भी फिदा हैं। हर एक्टर की मुस्कान कुछ अलग ही जादू दर्शकों पर बिखेरती है। एक नजर, बॉलीवुड के ऐसे ही एक्टर्स पर जिनकी मुस्कान के दर्शक कायल हैं।

इन टॉप 10 बॉलीवुड एक्टर्स की मुस्कान पर मरती हैं लड़कियां

कैलाश सिंह : हम अपने खुशी को, हंसने और मुस्कुराने के जरिए जाहिर करते हैं। जब हम मुस्कुराते हैं तो हमारी पर्सनालिटी भी इंप्रेसिव बन जाती है, हम लोगों के बीच ज्यादा पॉपुलर होते हैं। अब हमारे बॉलीवुड सितारों को ही लीजिए, कई ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक मुस्कान पर दर्शक ही नहीं, बॉलीवुड वाले भी फिदा हैं। एक बार बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन, स्क्रिप्ट-डायलॉग राइटर कादर खान ने कहा था कि अभिनय के शहंशाह अमिताभ बच्चन यूं तो हर तरह के अभिनय के मामले में इंडस्ट्री के हर अभिनेता पर भारी पड़ते हैं, लेकिन हंसने और मुस्कुराने के मामले में वह दिलीप कुमार के सामने टिक नहीं पाते हैं।
















सचमुच अगर बॉलीवुड में दिलीप कुमार अभिनय के सम्राट हैं तो इसमें सबसे ज्यादा योगदान उनकी जादुई मुस्कुराहट का है। वहीं पुराने हीरोज में धर्मेंद्र की भी खिलंदड़ी मुस्कान शामिल की जा सकती है। लेकिन दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की मुस्कुराहट के अलावा भी कुछ बॉलीवुड सितारे हैं, जिनकी मुस्कान सबसे जुदा है और दर्शकों का दिल जीत लेती है।















शाहरुख खान

जादुई और प्यारी मुस्कान के मामले में सबसे पहला नाम किंग खान यानी शाहरुख खान का है। ये तो एक जाना-पहचाना सच है कि एक आम आदमी भी जब पुरअंदाज में मुस्कुराता है, तो वह आकर्षक लगता है। लेकिन जब कोई खूबसूरत चेहरा मुस्कुराता है तब तो वह देवदूत सा लगने लगता है। शाहरुख खान के लिए यह बात सही है।

किंग ऑफ रोमांस, शाहरुख खान जब मुस्कुराते हैं या उनके चेहरे पर हल्की-सी हंसी बिखरती है तो दोनों गालों में जो गड्ढे पड़ते हैं, वे उनकी मुस्कुराहट पर चार चांद लगा देते हैं। अपनी इसी चमकीली मुस्कुराहट के चलते शाहरुख खान तमाम दूसरे बॉलीवुड हीरोज पर भारी पड़ते हैं। उनका पीछे हाथ करके बाहें फैलाना, कुछ-कुछ देवानंद के अदाज में गर्दन हिलाना, उनकी कातिल मुस्कुराहट के साथ मिलकर गजब ढाता है।















जॉन अब्राहम

शाहरुख की मुस्कुराहट का कोई सानी नहीं है। लेकिन उनकी मुस्कुराहट को भी टक्कर देने वाला बॉलीवुड में एक एक्टर है, उसका नाम जॉन अब्राहम है। जॉन अब्राहम की पर्सनालिटी बहुत ही इंप्रेसिव है। बेहद स्मार्ट, खूब लंबे और कसरती बदन के मालिक जॉन अब्राहम की पर्सनालिटी में उनकी मुस्कुराहट भी बहुत अहम रोल निभाती है। शायद इसलिए जॉन अब्राहम बॉलीवुड के एक ऐसे हीरो हैं, जो किसी का भी विकल्प बन सकते हैं, लेकिन जॉन का विकल्प कोई दूसरा बॉलीवुड हीरो नहीं है।
















रणबीर कपूर

अगर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम दोनों को छोड़ दें तो बॉलीवुड में अपनी मुस्कुराहटों का एक और शहजादा है, इसका नाम रणबीर कपूर है। एक्टिंग के तमाम गुरों में महारत रखने वाले रणबीर कपूर जब मुस्कुराते हैं तो लगता है हर बिगड़ी बात बन जाएगी। कुल मिलाकर यह देखने वाली बात है कि बॉलीवुड में जितने सफल एक्टर हैं, उनकी सफलता में जादुई मुस्कान का भी बड़ा योगदान है।















इनकी मुस्कान भी है कमाल

नए-पुराने कलाकारों में सलमान खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन, वरुण धवन और रणवीर सिंह की मुस्कान भी बहुत इंप्रेसिव है, जो उनकी कुछ दूसरी अदाओं के साथ मिलकर कातिलाना हो जाती है।




Next Story
Share it
Top